Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 27 मार्च 2018

Ankit

रैसलमेनिया के लिए सिर्फ 12 दिन का वक्त है उससे पहले ब्लू ब्रांड अपने एपिसोड को हिट करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा है। इस हफ्ते जिस तरह का शो दिखाया गया उसको सोशल मीडिया से लेकर फैंस ने काफी पंसद किया। सबसे पहले ब्लू ब्रांड में शुरुआत टैग टीम मैच के साथ की जिसमें रैंडी ऑर्टन-बॉबी रुड का सामना जिंदर महल और रुसेव से हुआ। वहीं विमेंस डिवीज ने बेकी लिंच का मैच रुबी रायट के खिलाफ हुआ। जबकि अकेले की बेकी ने रायट स्क्वॉड को पटक दिया। द न्यू डे का मैच ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ हुआ लेकिन द उसोज ने द न्यू डे की इस मैच में मदद की। मैच के बाद ब्लजिन ब्रदर्स का गुस्सा देखने को मिला। दूसरी ओर डेनियल ब्रायन ने प्रोमो किया और ऐलान किया कि रैसलमेनिया में शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन अपने दुश्मन केविन ओवंस और सैमी जेन के खिलाफ मैच लड़ेंगे। इस मैच के लिए शर्त भी रखी गई। शर्त के मुताबिक अगर जेन-ओवंस जीत जाते है तो उनका कंपनी में सफर जारी रहेगा अगर हार गए तो कंपनी से बाहर कर दिया जाएगा। मेन इवेंट में शिंस्के नाकामुरा का मैच शेल्टन बेंजामिन के खिलाफ हुआ। मैच के बाद शिंस्के ने रैसलमेनिया को मद्दे नजर स्टाइल्स के खिलाफ प्रोमो किया। इस प्रोमो को फैंस द्वारा काफी पंसद किया गया।

WWE स्मैकडाउन लाइव में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स और उनकी वीडियो देखें:


रैंडी ऑर्टन-बॉबी रुड का मैच जिंदर महल और रुसेव के खिलाफ हुआ। जीत जिंदर-रुसेव की हुई लेकिन मैच के बाद रैंडी ने रुड को RKO मारा।

youtube-cover
 

बेकी लिंच ने रुबी रायट को शानदार मैच में हराया

youtube-cover
 

डेनियल ब्रायन ने रैसलमेनिया के लिए केविन ओवंस-सैमी जेन Vs शेन मैकमैहन और ब्रायन का मैच तय किया

youtube-cover


द न्यू डे का मैच ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ हुआ लेकिन द उसोज ने इस मैच में दखल दी।

youtube-cover


डॉल्फ जिगलर और टायलर ब्रीज का छोटा मैच हुआ

youtube-cover


मेन इवेंट में शिंस्के नाकामुरा का मैच शेल्टन बेंजामिन के खिलाफ हुआ। मैच के बाद शिंस्के ने रैसलमेनिया को मद्दे नजर स्टाइल्स के खिलाफ प्रोमो किया।

youtube-cover

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...