Create
Notifications

खराब एपिसोड के बावजूद भी SmackDown Live के लिए अच्छी खबर सामने आई

PANKAJ

स्मैकडाउन की लिए अच्छी खबर सामने आई हैं। स्मैकडाउन की व्यूवरशिप में पिछले हफ्ते के मुकाबले कोई ज्यादा बदलाव नहीं आया हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन की व्यूवरशिप 2.602 मिलियन रही। मतलब पिछले हफ्ते के मुकाबले मात्र 1000 व्यूवर्स की कमी यहां पर आई हैं।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में पूरा का पूरा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप टूर्नामेंट का ही जलवा रहा। जिंदर महल और बॉबी रूड के बीच इसका फाइनल हुआ। बॉबी रूड नए यूएस चैंपियन बन गए। इसस पहले जिंदर महल ने जेवियर वुड्स को हराया और बॉबी रूड ने मोजो राउली को हराया था।
अंतिम घंटे में दो मैच हुए। शार्लेट, बैकी लिंच, नेओमी का मुकाबला द रॉयट स्क्वायड से हुआ । और बॉबी रूड और जिंदर महल का मुकाबला यूएस चैंपियनशिप के लिए हुआ। इस हफ्ते स्मैकडाउन के शो में कई बड़े सुपरस्टार नहीं नजर आए। रैंडी ऑर्टन, केविन ओवंस और सैमी जेन एक बार भी नजर नहीं आए। रॉयल रंबल में एजे स्टाइल्स का मुकाबला सैमी जेन और केविन ओवंस के साथ होगा। ये WWE चैंपियनशिप के लिए हैंडीकैप मैच होगा। लेकिन इनमें से कोई भी सुपरस्टार यहां पर नहीं दिखाई दिया। वीडियो पैकेज के जरिए इनके मुकाबले के बारे में बताया गया था। फैंस ने किसी एक सैगमेंट में इनके आने की उम्मीद जताई थी लेकिन इनमें से एक भी नहीं आया। रैडीं ऑर्टन और नाकामुरा भी पूरे शो में नहीं दिखे। लेकिन बाद में नाकामुरा नजर आए थे। फिन बैलर और साशा बैंक्स के साथ नाकामुरा और नटालिया का मैच था। मिक्स्ड मैच चैलेंज के तहत इनका मैच था। फेसबुक पर ये मैच ब्रॉडकास्ट हुआ था।
वैसे यूएस चैंपियनशिप मैच रॉयल रंबल के लिए शिड्यूल किया गया था लेकिन इसे इस हफ्ते ही करा दिया गया। अगले हफ्ते स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड रॉयल रंबल से पहले होगा। ये आखिरी मौका स्मैकडाउन के पास अपनी व्यूवरशिप के लिए होगा।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...