Create
Notifications

SmackDown में नए ग्रुप द्वारा की गई तोड़फोड़ के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

Enter caption
PANKAJ

इस हफ्ते WWE रॉ और WWE स्मैकडाउन के लिए खुशी का पल सामने आया है। WWE रॉ की व्यूअरशिप में इस बार इजाफा देखने को मिला। जबकि इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन की व्यूअरशिप भी काफी शानदार रही है। इस हफ्ते स्मैकडाउन की व्यू्अरशिप 1.956 मिलियन रही है। पहले घंटी की व्यूअरशिप 1.924 मिलियन रही, जबकि दूसरे घंटे की व्यूअरशिप 1.988 मिलियन रही। सबसे खास बात ये रही कि इस बार दूसरे घंटे में व्यूअरशिप में काफी इजाफा देखन को मिला।

WWE स्मैकडाउन का एपिसोड

पिछले कई महीने से रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड कुछ खास नहीं हो रहे थे। व्यू्अरशिप को लेकर भी WWE चेयरमैन काफी चिंता में थे। लेकिन इस हफ्ते दोनों ब्रांड्स की व्यूअरशिप अच्छी रही है। इस हफ्ते स्मैकडाउन के शो ने बिल्कुल भी निराश नहीं किया और एक धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला था।स्मैकडाउन का पूरा एपिसोड एक्शन से भरपूर रहा और फैंस को कई जबरदस्त मुकाबले देखने को भी मिले।

इस हफ्ते स्मैकडाउन शो की शुरुआत ब्रे वायट ने फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट के साथ की थी। ये सैगमेंट काफी शानदार रहा था। इसके बाद मैट रिडल और शेमस के बीच एक बेहद शानदार मैच देखने को मिला लेकिन मुकाबले का नतीजा काफी चौंकाने वाला रहा। इस मैच की तारीफ सभी लोगों ने की। किंग कॉर्बिन और जैफ हार्डी के बीच भी धमाकेदार मैच देखने को मिला। और इसका अंत भी चौंकाने वाला हुआ था। इसके अलावा पिछले हफ्ते के शो में सोन्या डेविल ने मैंडी रोज पर हमला करते हुए उनके बाल काट दिए थे और इस हफ्ते उन्होंने अपने एक्शन की सफाई दी। इस बार उन्हें मिज और मॉरिसन का साथ भी मिला। इसके अलावा इस शो में मैंडी रोज और सोन्या डेविल के बीच जबरदस्त ब्रॉल भी देखने को मिला।

सबसे खास इस बार मेन इवेंट रहा था। मेन इवेंट में द रेट्रीब्यूशन ने डेब्यू किया और सब तहस नहस कर दिया था। इस ग्रुप ने अपने इरादे साफ कर दिए है। इन्होंने आकर रिंग में काफी तोड़ फोड़ की। शायद इसी वजह से इस बार व्यू्अरशिप में फायदा हुआ है। अब आगे भी ये हंगामा स्मैकडाउन के एपिसोड में जारी रहेगा। फैंस अब अगले हफ्ते के शो के लिए बेकरार है। वैसे भी अब समरस्लैम नजदीक आ गया है। तो अगले हफ्ते भी कुछ ना कुछ धमाका इस शो में देखने को जरूर मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam 2020: 5 तरीकों से डॉमिनिक अपने पहले मैच में सैथ रॉलिंस को हरा सकते हैं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...