Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

43   //    01 Aug 2018, 10:50 IST

स्मैकडाउन के मेन इवेंट में शार्लेट ने कमबैक मैच में जीत दर्ज कर समरस्लैम में टाइटल शॉट में खुद को शामिल कर लिया। स्मैकडाउन का ओपनिंग सैगमेंट कार्मेला और बैकी लिंच का हुआ। कार्मेला अपनी चाल बैकी पर चल रही थी कि शार्लेट मे वापसी करते हुए अपनी दोस्त बैकी को बचाया। वहीं मेन इवेंट की जीत के बाद फैंस को दो चैंपियन के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिला।




स्मैकडाउन का इस हफ्ते का एपिसोड काफी अच्छा था। भले की मैच कम देखने को मिले लेकिन सैगमेंट्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी। द मिज और ब्रायन की दुश्मनी इस हफ्ते नए मोड़ में दिखी।  दोनों के एक दूसरे पर बातों के तीर छोड़ने में एक मिनट की देरी नहीं की।  दूसरी ओर रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी की स्टोरी को फैंस को द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया। टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए एक और टीम ने क्वालीफाई कर लिया है।जबकि लाना और जैलिना का मैच हुआ।   इस पूरे शो में ब्लू ब्रांड के बड़े सुपरस्टार मौजूद थे। हालांकि इस हफ्ते WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स को नहीं देखा गया लेकिन ऑफ एयर में उनका मैच हुआ।

स्मैकडाउन का कैमरा बंद होने के बाद 205 लाइव हुआ। इस पूरे रोमांच के बाद ब्लू ब्रांड का ऑफ एयर सैगमेंट हुआ। फैंस को चैंपियन Vs चैंपियन का डार्क मैच देखने को मिला।  WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मैच लड़ा। एजे स्टाइल्स ने अपने पुराने दुश्मन पर शानदार जीत दर्ज की। ये एक नॉन टाइटल मैच था।

इस हफ्ते भले ही स्टाइल्स और नाकामुरा का कोई मैच नहीं था लेकिन डार्क मैच में WWE ने फैंस की कमी को पूरा कर दिया।  खैर, अब सभी की निगाहें इस महीने होने वाली समरस्लैम पर है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...