Create
Notifications

SmackDown के टॉप 10 सुपरस्टार्स की लिस्ट में चैंपियन एजे स्टाइल्स को मिला पहला स्थान

Ankit

WWE में स्मैकडाउन में इस हफ्ते दस सुपरस्टार्स की लिस्ट जारी की। इस लिस्ट को ब्लू ब्रांड के जनलर मैनेजर डेनियल ब्रायन ने जारी किया। इस लिस्ट में सुपरस्टार्स को उनके प्रदर्शन के तौर पर रखा गया है। कुछ नाम हौरान कर देने वाले है जबकि कुछ नाम का होना इस लिस्ट में तय था।

इस लिस्ट में विमेंस चैंपियन से लेकर WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स का नाम भी शामिल है। जबकि दिग्गज रैंडी ऑर्टन को जगह मिली तो द न्यू और द उसोज भी इसमें जगह बनाने में कामयाब रहे। ब्रायन ने जब लिस्ट का एलान किया तो एरिना में काफी जोश देखने को मिला जबकि इस रैंकिंग को काफी पसंद किया है। ब्रायन के मुताबिक स्मैकडाउन के टॉप 10 सुपरस्टार्स की लिस्ट कुछ इस प्रकार है- 10- टाय डिलिंजर, 9- रैंडी ऑर्टन, 8- बैंकी लिंच, 7- द उसोज, 6- द न्यू डे ,5- बॉबी रुड ,4- नेओमी, 3- शिंस्के नाकामुरा, 2- शार्लेट फ्लेयर, 1- एजे स्टाइल्स

स्टाइल्स को पहले स्थान पर देखकर फैंस काफी खुश दिखे लेकिन रैंडी ऑर्टन को नीचे का स्थान कुछ अटपटा लगा। इसकी के साथ रैसलमेनिया में एंट्री और रॉयल रंबल को जीतने वाले सुपरस्टार को तीसरा स्थान मिला। वहीं टाय डिलिंजर को परफ्केट 10 का स्पॉट मिला। जबकि यूएस चैंपियन बॉबी रुड ने 5 नंबर पर जगह पक्की की। हालांकि इस लिस्ट में कई सुपरस्टार्स का नाम आना बाकी था लेकिन प्रदर्शन और वॉटिंग्स को देखकर उन्हें मौका नहीं मिला। इस लिस्ट में सैमी जेन और केविन ओवंस जैसे सुपरस्टार का नाम शामिल नहीं किया। इसके अलवा डॉल्फ जिगलर और जिंदर महल भी किसी स्थान पर अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए। अब देखना होगा कि आने वाले वक्त में ये लिस्ट किस तरह की स्टोरीलाइन का हिस्सा होती है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...