Create

WWE सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग को चीयर करने वाले फैंस को लगाई लताड़, अनोखा नाम देकर बनाया मजाक

गोल्डबर्ग को लेकर WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
गोल्डबर्ग को लेकर WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

दो साल पहले WWE समरस्लैम (SummerSlam) में गोल्डबर्ग (Goldberg) और डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) का मैच हुआ था। फैंस ने गोल्डबर्ग की वापसी पर इस दौरान काफी चीयर किया। WWE ने ट्वीट के जरिए इस बार गोल्डबर्ग की वापसी दिखाई और इससे जिगलर बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए। आज ही के दिन गोल्डबर्ग ने जिगलर से कहा था कि वो उनके अगले प्रतिद्वंदी होंगे। रॉ (Raw) में गोल्डबर्ग की वापसी के ट्वीट पर जिगलर ने अपना बयान दिया।

SummerSlam 2019 में गोल्डबर्ग और डॉल्फ जिगलर के बीच शानदार मैच हुआ था

गोल्डबर्ग को चीयर करने वाले फैंस को इस बार जिगलर ने पथेटिक कहा। सोशल मीडिया पर जिगलर ने अपनी बात रखी।

Super Showdown 2019 में गोल्डबर्ग का मैच अंडरटेकर के साथ हुआ था। इस मैच को बिल्ड करने के लिए उन्होंने SummerSlam से पहले वापसी की थी। जिगलर और गोल्डबर्ग का मैच बहुत ही छोटा रहा। जिगलर ने भी इस दौरान काफी अच्छा काम किया था। जिगलर बुरी तरह हारेंगे ये किसी ने नहीं सोचा था।

गोल्डबर्ग समय-समय पर वापसी करते रहते हैं। WWE के साथ उनका साल में दो मैचों का कॉन्ट्रैक्ट है। इस लिहाज से वो साल में दो बार बड़े इवेंट्स का हिस्सा रहते हैं। इस साल भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जनवरी में ड्रू मैकइंटायर के साथ WWE चैंपियनशिप मैच गोल्डबर्ग का हुआ था। अब SummerSlam 2021 में उनका मुकाबला लैश्ले के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। इस हफ्ते ही मैच का ऑफिशियल ऐलान किया गया था।

जिगलर भी कई सालों से WWE में काम कर रहे हैं। गोल्डबर्ग WCW के बहुत बड़े दिग्गज माने जाते हैं। ज्यादा उम्र में भी गोल्डबर्ग रिंग में वापसी कर फैंस को सरप्राइज देते हैं। हालांकि फैंस पिछले दो साल से उन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं। दो साल में जितने भी मैच गोल्डबर्ग ने लड़े सभी बेकार साबित हुए। कई गलतियां इन मैचों में गोल्डबर्ग ने की और ये देखकर फैंस बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए।

जिगलर ने अभी तक हमेशा रिंग में अच्छा काम किया लेकिन उन्हें WWE की तरफ से ज्यादा पुश नहीं दिया गया। कई दिग्गजों के साथ वो मुकाबला कर चुके हैं। कुछ समय से जरूर टैग टीम में उन्होंने अच्छा काम किया और चैंपियनशिप अपने नाम की।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment