Create
Notifications

SmackDown Superstar ने WWE में अपनी सफलता का बताया राज, हाल ही में Roman Reigns से मैच लड़ने की इच्छा जताई 

SmackDown सुपरस्टार मैडकैप मॉस WWE में अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं
SmackDown सुपरस्टार मैडकैप मॉस WWE में अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं
Subham Pal

WWE सुपरस्टार मैडकैप मॉस (Madcap Moss) ने हाल ही में सलाह देते हुए बताया कि किसी को खुद के सर्वश्रेष्ठ रूप में कैसे आना चाहिए। मैडकैप मॉस इस वक्त हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) के साथ फिउड में हैं और इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में मॉस ने लास्ट लाफ मैच में कॉर्बिन को हराया था। संभव है कि इस मैच के जरिए हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस का फिउड अब समाप्त हो चुका है। Star Tribune को दिए इंटरव्यू में मैडकैप मॉस पर्सनालिटी के महत्व के बारे में बात की।

मैडकैप मॉस ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि ज्यादा सोचना बंद करके अपनी पर्सनालिटी को बाहर आने देना चाहिए। मॉस ने यह भी कहा कि अपने जीवन में वो कई बार कठिन दौर से गुजर चुके हैं। अधिकतर रेसलर्स आपको बताएंगे कि जब आप खुद की पर्सनालिटी अपनाते हैं तभी आप खुद में सुधार ला पाएंगे।

मैडकैप मॉस WWE में रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

WE FUCKING MISSED YA TRIBAL CHIEF #ROMANREIGNS #SmackDown https://t.co/wALvyp2w1p

32 वर्षीय मैडकैप मॉस ने हाल ही में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की। KFAN 100.3 Power Trip Morning Show After Party पर बात करते हुए मैडकैप मॉस ने कहा कि वो रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ना काफी पंसद करेंगे। इसके साथ ही मैडकैप मॉस का मानना है कि रोमन रेंस रेसलिंग बिजनेस के शिखर पर पहुंच चुके हैं और इस वक्त वो अपने करियर के सबसे बेहतरीन पड़ाव पर हैं।

रोमन रेंस की माने तो वो इस वक्त गॉड मोड में आ चुके हैं और मैडकैप मॉस ने भी इस इंटरव्यू के दौरान उनकी बातों से सहमति जताई। देखा जाए तो मैडकैप मॉस वर्तमान समय में बेबीफेस टर्न ले चुके हैं और वो रोमन रेंस के साथ ही ब्लू ब्रांड का हिस्सा हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होते हुए देखने के लिए अभी फैंस को काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...