Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown की फेमस जोड़ी का हुआ अंत, पीठ पीछे हुआ जबरदस्त वार

न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 18:49 IST

En

अगर कोई टैग टीम बनती है , तो कुछ वक्त बाद वो WWE में टूट भी जाती है। हमने DX को बनते देखा तो टूटते हुए भी देखा। शील्ड डेब्यू का गवाह बने तो उनके ब्रेक अप को भी पसंद किया। अब स्मैकडाउन की सबसे चर्चित जोड़ी को अलग कर दिया गया है। ये फैसला कितना सही साबित होगा ये आने वाला वक्त बताएगा लेकिन WWE अब टैग टीम की जगह सुपरस्टार्स को सिंगल्स में पुश देने की सोच रहा है।


पिछले कुछ समय से एडन इंग्लिश ने रुसेव और लाना की नाक में दम कर रखा था। इंग्लिश कई मौकों पर लाना और रुसेव की हार का कराण बने हैं लेकिन पिछले एक साल से इस जोड़ी को पसंद किया गया था लेकिन अब ये जोड़ी अलग हो गई है। एडन और रुसेव की जोड़ी पिछले साल सितंबर से काम कर रही है।एडन ने रुसेव को WWE यूनिवर्स के सामने कुछ अलग अंदाज में प्रेजेंट किया था जिसके बाद रुसेव डे का आगाज हुआ।


एडन इंग्लिश ने WWE में लाना और रुसेव की मदद की कोशिश की लेकिन ये मदद उल्टी पड़ गई। रुसेव जिस मैच में जीत दर्ज करने वाले होते थे उसमें एडन के कारण हार जाते थे। WWE एक्स्ट्रीम रूल्स में भी रुसेव ने चैंपियनशिप का मौका गंवा दिया था। हैल इन ए सैल में भी रुसेव-एडन की जोड़ी स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल को जीत लेते लेकिन एडन फिर उनकी हार का कारण बने।


इस हफ्ते स्मैकडाउन में रुसेव ने साफ शब्दों में एडन को कहा था कि वो उनके मैच से दूर रहे लेकिन बैकस्टेज एडन गुस्से में दोनों के बारे में बोलने लगे जो लाना ने सुन लिया और लाना ने कहा कि वो रुसेव को बता देंगी। जिसके बाद एडन ने लाना के हाथ पैर जोड़े।

NOT a Happy #RusevDay...#SDLive @RusevBUL @WWEDramaKing @LanaWWE pic.twitter.com/3DJgABYHZW

— WWE (@WWE) September 19, 2018

इस हफ्ते रुसेव ने यूएश चैंपियनशिप के लिए शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मैच लड़ा। रुसेव जीतने वाले थे कि एडन ने रिंग पर चढ़कर माइकस से कुछ बोला। इसका फायदा नाकामुरा ने उठाया और रुसेव को रॉल पिन करके जीत दर्ज की। रुसेव इस हार से निराश और गुस्से में थे कि एडन इंग्लिश ने रुसेव को पीछे से वार किया और जोड़ी को ऑफिशियली तोड़ दिया और हैप्पी रुसेव बोल कर चल दिए।

WHAT. IS. HAPPENING?!?!@WWEDramaKing has ATTACKED his #RusevDay partner @RusevBUL in the middle of the ring! #SDLive @LanaWWE pic.twitter.com/xQb10vtuLD

— WWE (@WWE) September 19, 2018
Advertisement

ड्रामा किंग एडन इंग्लिश ने अपने इरादें अब साफ कर दिए हैं जबकि WWE में एंट्री करने के बाद पहली बार रुसेव एक फेस के तौर पर काम करेंगे। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में दोनों की स्टोरीलाइन किस प्रकार से आगे बढ़ती है।

Published 19 Sep 2018, 10:35 IST
Advertisement
Fetching more content...