Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई और दिग्गज की वापसी के बाद WWE को हुआ फायदा

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 12 Jan 2020, 11:55 IST

स्मैकडाउन में हुआ था रेंस पर अटैक
स्मैकडाउन में हुआ था रेंस पर अटैक

इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन की व्यूअरशिप 2.503 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते मिली 2.413 के मुताबिक 3.7 प्रतिशत ज्यादा है। पहले घंटे में जहां व्यूअरशिप 2.679 मिलियन व्यूवर्स रही, लेकिन दूसरे घंटे में यह घटकर सिर्फ 2.326 मिलियन व्यूअर्स रह गई थी।

स्मैकडाउन में काफी कुछ देखने को मिला। पिछले हफ्ते WWE में 8 साल बाद वापसी करने वाले जॉन मॉरिसन ने इस हफ्ते मिज टीवी में हिस्सा लिया और इसके बाद मिज को कोफी किंग्सटन के खिलाफ मिली जीत में अहम भूमिका निभाई। दूसरी तरफ ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शिंस्के नाकामुरा को हराया और आईसी चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी को और मजबूती से पेश किया।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने Royal Rumble मैच में चौंकाने वाली वापसी की है

मेन इवेंट में द उसोज और किंग कॉर्बिन-डॉल्फ जिगलर के बीच मैच हुआ, जिसमें रोमन रेंस ने कॉर्बिन को खतरनाक स्पीयर दिया। इसके बाद रॉबर्ट रूड ने अपना सस्पेंशन खत्म होने के बाद चौंकाने वाली वापसी की और रोमन रेंस के ऊपर अटैक किया। अंत में पहले रूड ने रेंस को कमेंट्री टेबल पर स्पाइन बस्टर दिया और फिर जिगलर ने एल्बो ड्रॉप देकर शो का अंत किया।

निश्चित ही पिछले हफ्ते स्मैकडाउन की रेटिंग्स कुछ खास नहीं थी, जिसके बाद WWE ने इसे सफल बनाने के लिए काफी अच्छी बुकिंग की और इसका परिणाम भी देखने को मिला। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह अपनी रेटिंग्स को बेहतर बनाए रखती है।

Published 12 Jan 2020, 11:10 IST
Advertisement
Fetching more content...