Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown लाइव के लिए 2 नई बैल्ट की घोषणा

SENIOR ANALYST
Modified 11 Oct 2018, 13:53 IST
Advertisement

WWE स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर डैनियल ब्रायन ने स्मैकडाउन के शुरु होने से पहले ही एलान कर दिया था कि आज 2 नई चैंपियनशिप बैल्ट की घोषणा की जाएगी। स्मैकडाउन लाइव शुरु होने के बाद शेन मैकमैहन और डैनियल ब्रायन ने रिंग में आकर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप बैल्ट का अनावरण किया। ये दोनों ही बैल्ट बैकलैश पे पर व्यू में विजेताओं को दी जाएगी। स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप बैल्ट, WWE विमेंस चैंपियनशिप की तरह ही लगती है, लेकिन इसका कलर नीला है। ये 11 सितंबर को बैकलैश पे पर व्यू के लिए होने वाले 6 पैक चैलेंज की विनर को दिया जाएगा। निकी बैला, बैकी लिंच, नटाल्या, कारमैला, नेओमी और एलैक्सा ब्लिस इस चैंपियनशिप बैल्ट के लिए एक दूसरे से टक्कर लेंगी।




At #WWEBacklash, #SDLive will crown a new Smackdown Women's Championship! #WWE


A photo posted by WWE (@wwe) on

WWE स्मैकडाउन लाइव के लिए टैग टीम बैल्ट का भी अनावरण किया गया। इसके विजेता के नाम के लिए आज से ही टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। बैकलैश के दौरान ये फाइनल मैच होगा और जीतने वाली पहली WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप का विजेता बनेगा। वॉडविलंस, द उसोज, द हाइप ब्रदर्स, ब्रीजैंगो, अमेरिकन एल्फा और एस्सेंशन इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है।


Check out the NEW #Smackdown Tag Titles! #SDLive #WWE A photo posted by WWE (@wwe) on
Advertisement
आपको बता दें कि WWE ड्राफ्ट के बाद विमेंस चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप स्मैकडाउन के पास चली गई थी। क्योंकि शार्लेट और न्यू डे को रॉ में पिक किया गया था। इसी वजह से स्मैकडाउन के पास ये दो बैल्ट्स नहीं थी। जिसको मद्देनजर रखते हुए स्मैकडाउन ने इन 2 बैल्ट्स का अनावरण किया। हमने समरस्लैम से पहले ही आपको बताया था कि डैनियल ब्रायन ने कहा कि जल्द ही स्मैकडाउन के लिए नई बैल्ट लाई जाएंगी। बैल्ट्स के अनावरण के दौरान हॉटेस्ट फ्री एजेंट हीथ स्लेटर ने भी टैग टीम चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी पेश की। WWE स्मैकडाउन लाइव के दौरान बैल्ट्स के अनावरण की वीडियों:
Published 24 Aug 2016, 10:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit