Create

Roman Reigns के भाई ने WWE में अपने बहुत बड़े मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार सोलो सिकोआ का बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार सोलो सिकोआ का बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने NXT Spring Breakin में कार्मेलो हेस (Carmelo Hayes) और कैमरन ग्रिम्स (Cameron Grimes) के खिलाफ होने वाले NXT नार्थ अमेरिकन चैम्पियनशिप मैच के बारे में अपनी राय दी है।

सोलो पिछले कुछ समय से इस चैंपियनशिप को हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। सिकोआ के पास इस महीने की शुरुआत में एक वन ऑन वन मैच में कैमरन ग्रिम्स का सामना करते हुए चैंपियनशिप जीतने का मौका था, लेकिन कार्मेलो हेस और ट्रिक विलियम्स ने उनका ध्यान भटका दिया। इसी वजह से वो चैंपियन बनने में कामयाब नहीं हुए।

द बम्प के हालिया एपिसोड में रोमन रेंस के कजिन सिकोआ ने कहा कि अगले हफ्ते होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच में ये तीनों शानदार प्रदर्शन करने वाले हैं, फिर भी वह उनमें से सर्वश्रेष्ठ हैं। अनोई (Anoa'i) परिवार के सदस्य ने खुद की तुलना द हल्क से की और खुद को सभी में सबसे मजबूत बताया:

कैमरन ग्रिम्स एक ऑल-राउंड रेसलर हैं। फिर आपको कार्मेलो हेस मिलेंगे, जो तेज और काफी फुर्तीले रेसलर हैं और फिर मैं जोकि इस ग्रुप का पावरहाउस हूं। यह सुपरहीरोज़ को देखने जैसा है, यहां हल्क, स्पाइडरमैन और बैटमैन तीनों हैं। जाहिर है, आप जानते हैं कि हल्क तीनों में कौन है और हल्क सभी में सबसे मजबूत है। मैं ऑल-राउंड रेसलर हूं। मैं अगले छह दिनों की तैयारी में सब कुछ करने जा रहा हूं जो मैं कर सकता हूं और उस खिताब को जीतना चाहूंगा।"
youtube-cover

WWE में इस समय सिर्फ नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के ऊपर है सोलो सिकोआ की नजर

सोलो सिकोआ अपने ट्रिपल थ्रेट मुकाबले को लेकर लगातार बयान दे रहे हैं। द स्ट्रीट चैंपियन ऑफ द आइलैंड ने ट्रिपल-थ्रेट मैचों को अनप्रेडिक्टबिल बताया आगे कहा उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मैच ट्रिपल-थ्रेट है।

द समोअन ने दोहराया कि वह अगले हफ्ते NXT 2.0 पर WWE में अपना पहला खिताब जीतना चाहते हैं:

ट्रिपल थ्रेट, टैग टीम या वन ऑन वन, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे सामने कौन सा रेसलर है। मैं यहां सर्वश्रेष्ठ रेसलर का सामना करने के लिए हूं। कैमरन ग्रिम्स के पास कुछ ऐसा है जो मैं चाहता हूं और वह नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन हैं। इसी वजह से चाहे वह कैमरन ग्रिम्स हों या कार्मेलो हेस या कोई और, मिशन वही होने वाला है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment