Create

Roman Reigns के भाई की WWE मेन रोस्टर में जल्द होगी एंट्री, द ब्लडलाइन का हिस्सा बनकर मचाएंगे तबाही?

WWE सुपरस्टार की जल्द होगी मेन रोस्टर में एंट्री
WWE सुपरस्टार की जल्द होगी मेन रोस्टर में एंट्री
reaction-emoji
Bharat kumar

Solo Sikoa: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के कजिन भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। NXT में डेब्यू के बाद से उनका रन बहुत ही शानदार रहा है। WWE ने भी उन्हें अच्छा पुश दिया। उनकी शानदार विनिंग स्ट्रीक रही। हालांकि अभी इंजरी के कारण वो बाहर चल रहे हैं। WWE मेन रोस्टर में अब वो जल्द आ सकते हैं। उनका WWE मेन रोस्टर में आना मतलब वो द ब्लडलाइन को ज्वाइन करेंगे।

WWE सुपरस्टार सोलो सिकोआ को लेकर रिपोर्ट में बड़ी खबर सामने आई

पिछले साल उन्होंने NXT ब्रांड में कदम रखा था। सिकोआ के मूव्स बहुत ही तगड़े हैं और इस वजह से वो फैंस के बीच भी छा गए। NXT में कुछ हाई प्रोफाइल मैच भी उन्होंने लड़े और उनका प्रदर्शन इस दौरान शानदार रहा। 2 अगस्त को हुए NXT के एपिसोड के बाद से वो टीवी पर नजर नहीं आए। रिपोर्ट में कहा गया था कि इंजरी के कारण वो कुछ हफ्तों तक नजर नहीं आएंगे। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार जल्दी ही मेन रोस्टर में वो डेब्यू कर सकते हैं।

PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में इस बारे में जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार इस समय ऊपरी लेवल पर इस बात की चर्चा हो रही है कि उनका डेब्यू ब्लू ब्रांड में कराना चाहिए या रेड ब्रांड में। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि शायद अगले महीने वो मेन रोस्टर में नजर आ सकते हैं।

Nothing changes when i come back. https://t.co/ZboUiHsKBl

द ब्लडलाइन में इस समय सिकाओ के भाई जे उसो और जिमी उसो काम कर रहे हैं। इन दोनों को रोमन रेंस और पॉल हेमन की वजह से बहुत फायदा हुआ। उम्मीद के मुताबिक ब्लू ब्रांड में ही उनका डेब्यू कराया जाएगा। अगर वो ब्लडलाइन के साथ जुड़ेंगे तो फिर इसका फायदा WWE को भी होगा। सिकोआ के लिए भी ये अच्छी बात होगी और उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। सोचिए मेन रोस्टर में आते ही अगर पॉल हेमन उन्हें गाइड करेंगे तो फ्यूचर में वो बहुत बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं।

HBD TO EM🩸🩸 https://t.co/XIMlouavee

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...