WWE SmackDown में John Cena पर जानलेवा हमला करने के बाद The Bloodline के सदस्य ने शेयर किया अहम मैसेज, देखें खास तस्वीर

Smackdown में सोलो सिकोआ ने जॉन सीना पर बुरी तरह से अटैक कर दिया था
SmackDown में सोलो सिकोआ ने जॉन सीना पर बुरी तरह से अटैक कर दिया था

WWE: इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) शो में फैंस को दमदार एक्शन को देखने को मिला। शो में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और जिमी उसो (Jimmy Uso) ने जॉन सीना (John Cena) पर बुरी तरह से अटैक कर दिया। इस दौरान जॉन सीना को बचाने कोई भी स्टार नहीं आया। इस अटैक के बाद अब सोलो सिकोआ ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज भेजा है, जिसके बाद से फैंस के बीच यह चर्चा का विषय बन गया है।

दरअसल, Fastlane प्रीमियम लाइव इवेंट में जॉन सीना और एजे स्टाइल्स का सामना सोलो सिकोआ और जिमी उसो से होना था। SmackDown में इस मैच के लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान ही सोलो सिकोआ और जिमी उसो ने बैकस्टेज एजे स्टाइल्स की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस अटैक के बाद एजे स्टाइल्स को अस्पताल भी ले जाना पड़ा।

जॉन सीना ने इसके बाद एजे स्टाइल्स पर हुए हमले का बदला लेने की कोशिश भी की, लेकिन सोलो सिकोआ & जिमी उसो के आगे वो नहीं टिक पाए। सोलो और जिमी ने जॉन सीना की हालत खराब कर दी। इस सैगमेंट के बाद सोलो सिकोआ ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो जिमी उसो के साथ नज़र आ रहे हैं और वो 'वी द वन' का पोज़ दे रहे हैं। उनकी इस फोटो के साथ वो खास मैसेज देना चाह रहे हैं। सोलो बताना चाहते हैं कि जिमी और उनके बीच एक बार फिर से चीज़ें सही हो गई हैं।

आप नीचे सोलो सिकोआ की इंस्टाग्राम स्टोरी देख सकते हैं:

WWE Fastlane में Solo Sikoa और Jimmy Uso का सामना करेंगे John Cena

SmackDown में इस बात का ऐलान हुआ है कि जॉन सीना आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में सोलो सिकोआ और जिमी उसो के खिलाफ एक टैग टीम मैच में नज़र आएंगे। इस मैच को लेकर अब सभी की निगाह जॉन सीना पर टिक गई है क्योंकि इस मैच से पहले ही उनके पार्टनर एजे स्टाइल्स चोटिल हो गए हैं

ऐसे में अब जॉन सीना को इस मैच से पहले अपने लिए एक पार्टनर भी खोजना पड़ेगा। ये देखना दिलचस्प रहेगा कि जॉन सीना अपने पार्टनर के रूप में किसे लेकर आते हैं। वैसे जॉन सीना अपने पार्टनर के तौर पर द रॉक को भी लेकर आ सकते हैं। द रॉक का इस मैच में हिस्सा बनने से उनके और द ब्लडलाइन के बीच दुश्मनी भी शुरू हो सकती है।