Create
Notifications

WWE में अगले हफ्ते Roman Reigns के भाई का होगा बहुत बड़ा चैंपियनशिप मैच, चैंपियन बनते हुए इतिहास रचने का सुनहरा मौका

सोलो सकोआ NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे
सोलो सकोआ NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE ने हाल ही में NXT: Stand & Deliver को होस्ट किया, जिसमें शुरू से लेकर अंत तक कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले। इस बीच फैटल-5-वे लैडर मैच को जीतकर कैमरन ग्रिम्स (Cameron Grimes) नए NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बन गए हैं।

उस लैडर मैच में सोलो सकोआ भी शामिल रहे, जिन्होंने NXT के हालिया एपिसोड में ग्रिम्स को उनके टाइटल को चैलेंज किया और चैंपियन ने चुनौती को स्वीकार भी कर लिया है। शो के अंतिम क्षणों में दोनों का हाथ मिलाने वाला मोमेंट भी दिलचस्प रहा और अब दोनों अगले हफ्ते आमने-सामने आएंगे।

इस WrestleMania वीकेंड में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद ग्रिम्स ने कहा कि वो अपने पिता का सपना पूरा करने में सफल हुए हैं। अपने पिता के निधन से पहले ग्रिम्स ने अपने पिता से NXT चैंपियनशिप जीतने और WWE का बड़ा सुपरस्टार बनने का वादा किया था।

ग्रिम्स के साथ प्रोमो बैटल में सकोआ ने द ब्लडलाइन का जिक्र करते हुए कहा कि ये फैक्शन चैंपियनशिप बेल्ट्स जीतने का आदी हो चुका है। ये भी गौर करने वाली बात है कि सकोआ यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और मौजूदा SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ के भाई हैं।

WWE NXT में इस हफ्ते मिले नए चैंपियंस

NXT: Stand & Deliver में कई चैंपियनशिप बेल्ट्स दांव पर लगी हुई थीं। वहीं Raw के हालिया एपिसोड में डॉल्फ जिगलर को हराकर ब्रॉन ब्रेकर दोबारा NXT चैंपियन बन गए हैं और गंथर को हराकर अपने टाइटल को एक बार डिफेंड भी कर चुके हैं। NXT के हालिया एपिसोड में जीजी डॉलिन और जेसी जेन ने भी अपने टाइटल्स को दोबारा जीत लिया है।

ग्रिम्स अगले हफ्ते अपने NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल को अगले हफ्ते डिफेंड करने रिंग में उतरेंगे। इसके अलावा अगला हफ्ते ही MSK को सांगा और ग्रेसन वॉलर के खिलाफ टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करना होगा। वहीं मैंडी रोज़ की NXT विमेंस चैंपियनशिप बेल्ट भी डकोटा काई के खिलाफ मैच में दांव पर लगी होगी।

.@DakotaKai_WWE challenges @WWE_MandyRose for the NXT Women's Title NEXT WEEK on #WWENXT! https://t.co/XK68ZG4bzZ

सकोआ को अभी तक WWE NXT में काफी मजबूत दिखाया गया है और लैडर मैच में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा। अगले हफ्ते वो ग्रिम्स को चैलेंज करेंगे और ये दूसरा मौका होगा जब सकोआ NXT चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर रहे होंगे। उनके पास अगले हफ्ते चैंपियन बनते हुए इतिहास रचने का मौका होगा।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now