WrestleMania में एक भी मैच ना जीतने वाले रैसलर्स की लिस्ट

Enter caption

WWE में हर रैसलर का लक चलना काफी कठिन होता है। यहां पर हर कोई आकर सफल नहीं हो सकता, जो अच्छा काम करता है साथ ही अपने काम को सही तरीके से करता रहता है। वो WWE में जरूर ही सफल होता है। लेकिन इस पोस्ट में हम उन रैसलर्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने WWE में अपना नाम तो बनाया लेकिन, उन्होंने अभी तक एक भी बार रैसलमैनिया मैच नहीं जीता।

रायबैक- 4 मैच

Ryback

रायबैक काफी दमदार रैसलर रहे थे। फिलहाल वह WWE से बाहर है। रायबैक ने अपने करियर में 4 रैसलमेनिया मैच लड़े हैं जिसमे में वह एक भी मैच नहीं जीत सके हैं। रायबैक दिखने में काफी तगड़े हैं, उनका रैसलिंग स्टाइल भी अच्छा है लेकिन उनका रैसलमेनिया रिकॉर्ड उतना ही खराब है। कुछ समय पहले ही उनके बुरे बर्ताव की वजह से उन्हें कंपनी से निकाल दिया गया था।

Get WWE News in Hindi Here

आर ट्रूथ- 7 मैच

R truth

आर ट्रूथ WWE के काफी पुराने रैसलर हैं उन्होंने अब तक 7 रेसलमेनिया मैच लड़े है, लेकिन वे अपने इतने लंबे करियर में एक भी बार रैसलमैनिया में मैच नहीं जीत पाए। लिहाज़ा, उन्हें सभी मैच में हार का सामना करना पड़ा। आर ट्रूथ अभी भी रैसलिंग करते हैं और वे स्मैकडाउन लाइव ब्रांड में परफॉर्म करते हैं। हाल ही में उन्होंने मिक्स्ड मैच चैलेंज को कार्मेला के साथ जीत लिया।

सिनकारा- 5 मैच

Sincara

सिनकारा WWE के काफी बेहतरीन रैसलर माने जाते हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक कुछ खास किया नहीं है।सिनकारा कंपनी में अपने बेहतरीन मूव के लिए जाने जाते हैं। सिनकारा ने अब तक 5 रैसलमेनिया मैच लड़े हैं जिसमें वे सभी मैच हारे हैं। अब देखना होगा की वे रैसलमैनिया 35 में अपनी जगह बनाते हैं या नहीं।

बिग ई- 6 मैच

Big eee

बिग ई WWE के काफी तगड़े रैसलर हैं। बिग ई वर्तमान समय में न्यू डे टैग टीम के सदस्य हैं। आपको जकानकर हैरानी होगी कि बिग ई ने अब तक 6 रैसलमेनिया मैच लड़े हैं और वे इन सभी मैच में हारे हैं। उन्होंने अभी तक रैसलमैनिया में एक भी मैच नहीं जीता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now