WWE न्यूज़: सोंजय दत्त को WWE में शामिल करने की संभावित वजह का खुलासा

Enter caption

PWInsider ने कुछ ही समय पहले ये जानकारी दी थी कि सोंजय दत्त ने इम्पैक्ट रैसलिग छोड़ दी है लेकिन उनके कंपनी छोड़कर जाने की वजह नहीं बताई थी। इसके अलावा एक अन्य रैसलिंग वेबसाइट ने उनके इम्पैक्ट रैसलिंग छोड़ने के संभावित कारणों के बारे में जानकारी दी है। खबरें सामने आ रही हैं कि सोंजय दत्त को WWE ने साइन कर लिया है। इसकी एक वजह ये भी हो सकती है कि WWE भारत मे अपना विस्तार करना चाहती है।

अफवाहों की मानें तो सोंजय दत्त के WWE में शामिल होने की वजह कंपनी का इंडिया में विस्तार करना है। सोंजय दत्त एक ऐसा नाम है जो कि TNA के X-डिवीज़न में एक बहुत ही बड़ा नाम चुके थे। इसके अलावा रोचक बात ये है कि 2017 में भारत में ही सोंजय दत्त ने X-डिवीज़न चैंपियनशिप जीती थी।

हमारे संवाददाता ऋजुदास गुप्ता ने WWE के टैलेंट डिवीज़न के सीनियर मैनेजर से बात की तो उन्होंने WWE के भारत मे महत्वपूर्ण प्लांस के बारे में बताया। इन दोनों की बातचीत के दौरान इंडिया में परफॉर्मेंस सेंटर और NXT सेंटर खोले जाने की भी चर्चा हुई।

अफवाहें बताती है कि WWE इंडिया में एक परफॉर्मेंस सेंटर खोलना चाहती है इसीलिए सोंजय दत्त को WWE में शामिल किया गया है। हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि सोंजय दत्त की भूमिका कंपनी में किस तरह की होगी।

आपमें से जो भी व्यक्ति TNA (इम्पैक्ट रैसलिंग) देखता होगा उसे पता होगा कि सोंजय दत्त इम्पैक्ट रैसलिंग के अलावा बैकस्टेज प्रोड्यूसर के रूप में और शो के क्रिएटिव पहलू में भी शामिल रहते थे।

सोंजय दत्त को इंडिया में खुलने वाले परफॉर्मेंस सेंटर से जुड़ना चाहिए और यदि वे चाहें तो भविष्य में खुलने वाले NXT सेंटर में भी शामिल हो सकते हैं। इम्पैक्ट रैसलिंग में दत्त का अनुभव इंडिया के लिए काम आ सकता है। हालांकि अभी ये सिर्फ एक अफवाह है।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now