WWE Raw में 18 दिनों बाद अचानक मिले नए चैंपियंस, 2 फेमस Superstars ने सबको चौंकाते हुए रचा इतिहास

sonya deville chelsea green new womens tag team champions
Raw में WWE को मिली नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस

Raw: WWE Money in the Bank 2023 में लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez) नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी थीं, लेकिन मात्र 18 दिनों बाद ही उनका टाइटल रन समाप्त हो चला है। रॉ (Raw) में इस हफ्ते उन्हें चैंपियनशिप की नंबर-1 कंटेंडर सोन्या डेविल (Sonya Deville) और चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) के खिलाफ अपने टाइटल्स को डिफेंड करना था।

आपको याद दिला दें कि चैंपियनशिप मैच से पूर्व एक बैकस्टेज सैगमेंट में मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली का रॉड्रिगेज़ के साथ ब्रॉल हुआ था, जिसमें ऐसा लगा कि रॉड्रिगेज़ को चोट आई है, मगर रॉड्रिगेज़ ने चोट के बावजूद मैच लड़ा। मैच के दौरान भी रॉड्रिगेज़ को लंगड़ाते हुए देखा गया था।

मैच का अंत तब हुआ जब पहले चेल्सी ग्रीन और उसके बाद सोन्या डेविल ने भी लिव मॉर्गन पर अपना फिनिशर लगाकर पिन के जरिए चौंकाने वाली जीत हासिल की। मैच के बाद रॉड्रिगेज़ और मॉर्गन बहुत निराश नज़र आईं। खैर अब विमेंस टैग टीम डिवीजन को नई चैंपियंस मिल गई हैं, वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि मॉर्गन और रॉड्रिगेज़ को आगे किस तरीके से बुक किया जाता है।

WWE SummerSlam 2023 में हो सकता है Rhea Ripley vs Raquel Rodriguez मैच?

कुछ दिनों पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी कि SummerSlam 2023 में मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली को राकेल रॉड्रिगेज़ के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना पड़ सकता है। इस हफ्ते Raw में बैकस्टेज रिप्ली और रॉड्रिगेज़ के खतरनाक ब्रॉल को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि रॉड्रिगेज़ वाकई में रिप्ली को चैलेंज करने वाली हैं।

हालांकि इस हफ्ते रेड ब्रांड में रॉड्रिगेज़ और मॉर्गन अपना टाइटल हार गईं, लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे इस हार के बाद रॉड्रिगेज़ का करियर एक नया मोड़ लेने वाला है। उन्हें आने वाले महीनों में एक खतरनाक सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में बिल्ड किया जा सकता है, वहीं इस बीच मॉर्गन भी उन्हें बड़ी सुपरस्टार बनने में मदद कर सकती हैं।

खैर अब Raw में रॉड्रिगेज़ को बड़ा पुश मिलना तय नज़र आ रहा है, वहीं ये भी गौर करने वाली बात होगी कि सोन्या डेविल और चेल्सी ग्रीन एक चैंपियन टीम के रूप में विमेंस टैग टीम रोस्टर को कितना फायदा पहुंचा पाती हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now