WrestleMania 38 के बाद Raw के पहले एपिसोड में फैंस को मिलेगा सरप्राइज, WWE रिंग में दिग्गज की होगी जोरदार वापसी?

WrestleMania 38 के बाद फैंस को मिलेगा बहुत बड़ा सरप्राइज
WrestleMania 38 के बाद फैंस को मिलेगा बहुत बड़ा सरप्राइज

WWE में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की एंट्री को लेकर मौजूदा रिपोर्ट में बड़ी खबर सामने आई है। पिछले कुछ सालों में कई WWE दिग्गजों ने AEW में एंट्री की। कुछ समय पहले कोडी रोड्स ने AEW को अलविदा कह दिया था। इसके बाद लगातार अफवाहें सामने आई कि कोडी रोड्स अब फिर से WWE में वापसी करेंगे। कोडी रोड्स का WWE में आना अब लगभग पक्का लग रहा है।

WWE रिंग में कोडी रोड्स की वापसी कब होगी?

फाइटफुल सलेक्ट ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि कोडी रोड्स की दोबारा वापसी से WWE काफी उत्साहित नजर आ रहा है। साल 2006 में कोडी रोड्स ने WWE के साथ शुरूआत की थी। इसके बाद वो WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन गए थे। करीब एक दशक तक कोडी रोड्स ने WWE में काम किया था। मिड कार्ड में भी हील के रूप में कोडी रोड्स ने जबरदस्त काम किया था। कुछ चैंपियनशिप भी उन्होंने अपने नाम की थी। साल 2016 में कोडी रोड्स WWE से चले गए थे। इसके बाद साल 2019 में AEW के साथ कोडी रोड्स नजर आए। AEW में भी कोडी रोड्स ने जबरदस्त काम किया।

PWInsider ने हाल ही में ये कंफर्म किया था कि कोडी रोड्स ने WWE के साथ डील साइन कर ली है। रिपोर्ट में कहा गया था कि WrestleMania में इस बार उनका मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ होगा। अब एक और अपडेट इस रिपोर्ट में सामने आ गया है। फाइटफुल सलेक्ट ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि कोडी रोड्स की एंट्री WrestleMania 38 के बाद पहली Raw में होगी। अगर ऐसा हुआ तो फैंस के लिए ये बड़ा सरप्राइज होगा। कोडी रोड्स के लिए WWE द्वारा बनाए गए प्लान का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

मौजूदा रोस्टर में कोडी रोड्स कई ड्रीम मैच लड़ सकते हैं। वापसी के बाद सैथ रॉलिंस के साथ ही उनका मुकाबला हो सकता है। WrestleMania में सैथ रॉलिंस का मैच किसके साथ होगा ये भी अभी किसी को नहीं पता है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में कई चीजें फैंस को पता चल जाएंगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now