Create

Roman Reigns के फैक्शन The Bloodline की वजह से WWE ने Raw में बड़ा मुकाबला किया रद्द, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Pankaj
WWE Raw की ओपनिंग इस बार रही शानदार
WWE Raw की ओपनिंग इस बार रही शानदार

The Bloodline: WWE Raw के एपिसोड की शुरूआत इस हफ्ते शानदार रही। शुरूआत 'Trial of Sami Zayn' सैगमेंट से हुई। द ब्लडलाइन (The Bloodline) का ये सैगमेंट बहुत ही जबरदस्त रहा। हालांकि उम्मीद से ज्यादा ये लंबा चला गया। इसका प्रभाव पूरे शो पर पड़ गया। नतीजा ये रहा कि कंपनी को बैकी लिंच (Becky Lynch) और बेली (Bayley) के बीच होने वाले स्टील केज मैच को रद्द करना पड़ा।

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच के ऊपर हुआ हमला

आपको पता है कि स्टील केज मैच बहुत लंबे होते हैं। बेली और बैकी लिंच इस मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार थीं। मैच को बहुत हाइप भी किया गया था। अंत में ये मैच नहीं हो पाया। मुकाबले से पहले ही इयो स्काई और डकोटा काई ने बैकी लिंच पर अटैक कर दिया था।

डकोटा ने स्टील केज का दरवाजा बंद कर दिया और अंदर बैकी के ऊपर खतरनाक हमला किया। ये मैच आधिकारिक तौर पर शुरू ही नहीं हुआ। बैकी की हालत बहुत खराब हो गई थी और इसके बाद मैच नहीं हो पाया।

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में अब बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार द ब्लडलाइन का सैगमेंट बहुत लंबा चला गया था। स्टील केज मैच भी लंबा होता और इसकी वजह से फिर आगे का प्लान भी बेकार हो जाता। कंपनी ने प्लान में बदलाव किया और स्टील केज मैच में नया ट्विस्ट खड़ा कर दिया।

बैकी लिंच और बेली की राइवलरी अभी खत्म नहीं हुई। कंपनी ने अभी भी इस स्टोरी को आगे खींचा है। आगे जाकर ये मुकाबला जरूर फैंस को देखने को मिलेगा। बैकी अपना बदला जरूर लेंगी। अब देखना होगा कि WWE द्वारा इन दोनों की राइवलरी को लेकर क्या ऐलान किया जाएगा।

द ब्लडलाइन के सैगमेंट में इस बार कुछ वीडियो भी चलाए गए थे। पहले पॉल हेमन ने सैमी ज़ेन के ऊपर धोखेबाजी के आरोप लगाए। उन्होंने इसे वीडियो के जरिए दर्शाया। बाद में जे उसो ने सैमी की वफादारी साबित करने के लिए वीडियो दिखाए। शायद इस वजह से ये सैगमेंट लंबा हो गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment