Create

WWE रिंग में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन की बेटी का जल्द होगा डेब्यू, दिग्गज ने किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज स्टैफनी मैकमैहन ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज स्टैफनी मैकमैहन ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) ने बहुत बड़ी बात का खुलासा किया। स्टैफनी इस समय चीफ ब्रांड ऑफिसर के पद पर WWE में काम कर रही हैं। ट्रिपल एच(Triple H) भी एग्सक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट हैं। talkSPORT को हाल ही में स्टैफनी मैकमैहन ने अपना इंटरव्यू दिया। स्टैफनी ने कहा कि जल्द ही उनकी बेटी भी WWE में कदम रखेंगी। स्टैफनी ने कहा कि उनकी बेटी ने ट्रेनिंग करना शुरू कर दिया है। ये बहुत बड़ा बात स्टैफनी मैकमैहन ने इस बार बताई।

WWE में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन ने जबरदस्त नाम कमाया

ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन की तीन बेटियां हैं। WWE में ट्रिपल एच और स्टैफनी ने बहुत नाम कमाया और काफी लंबे समय से ये दोनों साथ में है। स्टैफनी ने इंटरव्यू में इस बार कहा,

हमारी तीन बेटियां हैं। ट्रिपल एच और मैं WWE में काम कर रहे हैं। मेरी सबसे बड़ी बेटी ने 8 साल की उम्र में कहा था कि मुझे अपने माता-पिता वाली जॉब नहीं करनी है। मेरी बेटी ने कहा था कि मुझे विंस मैकमैहन वाली जॉब करनी है। अपने ग्रांडफादर की तरह मेरी बेटी बॉस बनना चाहती है। अब देखना होगा की आगे मेरी बेटी क्या करेगी। मेरी बेटी ने रिंग में आने के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। मेरी छोटी बेटी भी रिंग में आने के लिए उत्साहित है।

कुछ समय बाद ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन की बेटी रिंग में डेब्यू करती हुई नजर आएंगी। स्टैफनी मैकमैहन ने इस बात के साफ संकेत दे दिए। ये बहुत ही खास पल ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन के लिए होगा। स्टैफनी मैकमैहन ने भी एक रेसलर के रूप में काफी अच्छा काम किया। विमेंस डिवीजन को आगे बढ़ाने में उनका बहुत योगदान रहा। ट्रिपल एच ने भी WWE में अभी तक रिंग में बहुत अच्छा काम किया। ट्रिपल एच अब रिंग में काफी कम फाइट करते हुए नजर आते हैं। ट्रिपल एच के पास बैकस्टेज बहुत जिम्मेदारियां हैं। NXT की पूरी कमान ट्रिपल एच ने संभाली है। अब देखना होगा कि WWE रिंग में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन की बेटी कब एंट्री करेंगी।

Stephanie McMahon tells me her and Triple H's eldest daughter has begun training to be a wrestler.talksport.com/sport/wrestlin…

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment