COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE न्यूज़: स्टैफनी मैकमैहन ने WrestleMania मेन इवेंट को लेकर कही बड़ी बात

न्यूज़
974   //    29 Oct 2018, 19:54 IST

Enter caption


WWE ने पहली बार ऑल विमेंस पे-पर-व्यू इवेंट का कामयाबी के साथ आयोजन करवाया। WWE के विमेंस डिवीजन की रीढ़ रही स्टैफनी मैकमैहन ने एवोल्यूशन से पहले कैथी कैली के साथ इंटरव्यू किया। स्टैफनी मैकमैहन ने विमेंस रैसलिंग के अलावा रैसलमेनिया मेन इवेंट को लेकर भी अपनी राय रखी।

स्टैफनी मैकमैहन से महिला रैसलरों द्वारा रैसलमेनिया को हैडलाइन किए जाने को लेकर सवाल किया गया। जिसके बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, "मैं महिला रैसलरों को रैसलमेनिया हैडलाइन करते हुए देखना चाहती हूं। महिला रैसलरों ने बाकी के शो में अच्छा काम करके दिखाया है। आज का दिन हमारे लिए बहुत ही बड़ा और शानदार है।"

पिछले कुछ सालों में WWE को बदलने में ट्रिपल एच का बहुत बड़ा रोल है। NXT डीविजन ट्रिपल एच का ही सपना था और आज NXT रैसलिंग का एक बड़ा ब्रैंड बन गया है। ट्रिपल एच के रोल के बारे में बात करते हुए स्टैफनी ने उनकी भूमिका की सराहना की।

"ट्रिपल एच ने दुनिया के सबसे अच्छे पुरुष और महिला रैसलरों को कंपनी में लाने का काम किया। उन्होंने महिला रैसलरों की ट्रेनिंग पुरुष रैसलरों की तरह करवाने पर ध्यान दिया। ट्रिपल एच की वजह से WWE में पहली महिला कोच, सारा अमेटो आईं। लाइव इवेंट्स में महिला रैसलरों को अच्छा खासा समय दिया जा रहा है। इसके अलावा NXT में भी महिला रैसलरों को अच्छी खासी तवज्जो दी जा रही है। मौका मिलने पर महिला रैसलरों ने साबित किया है कि वो शो में चार चांद लगाने में सक्षम हैं।"


कुछ सालों पहले तक WWE की महिला रैसलरों को डीवाज़ कहकर संबोधित किया जाता था। लेकिन रैसलमेनिया 32 से चैंपियनशिप का नाम बदलकर विमेंस चैंपियनशिप किया गया और महिला रैसलरों को डीवाज़ नाम से बुलाना बंद किया गया। तब से लेकर अब तक महिला रैसलरों ने काम कुछ हासिल कर लिया है।

WWE Evolution के रिजल्ट्स और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Topics you might be interested in:
Fetching more content...