Create

"WWE में मेरी बड़ी गलतियों के कारण कई बार मुझे कंपनी से बाहर करने की नौबत आ गई थी"

रॉ की कमिश्नर और पूर्व WWE विमेंस चैंपियन स्टेफनी मैकमैहन ने हाल ही में चेजिंग ग्लोरी लिलियन गार्सिया में शिरकत की। पूर्व WWE एनाउंसर लिलियन गार्सिया के साथ उनका आमना सामना हुआ। स्टेफनी ने यहां पर WWE में विंस मैकमैहन की पुत्री होने के नाते अपने काम के बारे में बताया। साल 1999 में स्टेफनी ने WWE में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वो मिस्टर मैकमैहन की फैमिली के साथ एक शानदार स्टोरीलाइन में शामिल हुई। इसके बाद स्टोन कोल्ड और अंडरटेकर के साथ भी इनकी शानदार स्टोरीलाइन रही। मंडे नाइट रॉ में इस समय स्टेफनी मैकमैहन कमिश्नर हैं। और इससे पहले वो एक बार रॉ विमेंस चैंपियन भी रही है। WWE को आगे ले जाने में और काम करने में उनकी हमेशा मुख्य भूमिका रही है। WWE के डैवलपमेंट में भी उनका काफी अच्छा रोल रहता है। ट्रिपल एच उनके पति है और दोनों मिलकर बहुत अच्छा भूमिका यहां निभा रहे है। इंटरव्यू में बात करते हुए स्टेफनी का कहना था कि मैकमैहन का नाम आते ही बहुत मौके और जिम्मेदारियां सामने आ जाती है। मिस्टर मैकमैहन की बेटी होने के कारण बचपन से ही उनपर दवाब था। हर जगह छाफ छोड़ना जरूरी होता था। कंपनी में सभी से अच्छा काम करना पड़ता है।

स्टेफनी ने साथ ही साथ ये भी कहा कि,"हमेशा सब कुछ अच्छा नहीं हुआ। जिस रास्ते से में अभी तक गुजरी यहां मैंने बहुत कुछ सीखा। मैंने बहुत गलतियां की।मेरे हिसाब से गलतियों से सबक लेकर ही आगे बढ़ना अच्छा होता हैं। ये चीजें आपको और अच्छा बनाती हैं। लेकिन जैसा की विंस हमेशा कहते है कि एक गलती को दोबारा नहीं करनी चाहिए। मैंने इतनी गलतियां की जिनके बाद ऐसे मौके भी आए कि कंपनी से में फायर भी हो सकती थी। लेकिन मैं हमेशा सीखती रहती थी, जिस कारण में फायर होने से बच गई।"
फिलहाल एलिनिमेशन चैंबर के बाद से लगातार स्टेफनी रॉ में नजर आ रही है। WWE अब इनका मिक्स्ड मैच कराने का प्लान कर रही है। कर्ट एंगल, रोंडा राउजी का मुकाबला स्टेफनी और ट्रिपल एच के साथ रैसलमेनिया में हो सकता हैं।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment