WWE

स्टैफनी मैकमैहन ने ट्वीट के ज़रिए रोंडा राउजी पर तंज कसा

रोंडा के साथ मैच को लेकर स्टैफनी ज़बरदस्त प्रैक्टिस कर रही हैं

स्टैफनी मैकमैहन ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें वो पूर्व UFC फाइटर सैथ पेट्रूजैली के साथ ट्रेनिंग करती हुई नजर आ रही हैं। वो रोंडा राउजी के साथ रैसलमेनिया पर होने वाले अपने मिक्स्ड टैग टीम मैच के लिए अपनी स्ट्राइकिंग स्किल्स पर और मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं, जोकि कुछ हफ्तों में होने वाला है।

2015 के अक्टूबर महीने में WWE ने भूतपूर्व UFC फाइटर और रिटायर्ड मार्शल आर्टिस्ट को अपने साथ साइन किया था। उन्हें WWE के परफॉरमेंस सेंटर में एक स्ट्राइकिंग कोच का काम दिया गया है।

सैथ पेट्रूजैली MMA फैंस के बीच किम्बो स्लाइस को चित करने वाले पहले फाइटर के रूप में मशहूर हैं। किम्बो स्लाइस का प्रो-MMA कम्पटीशन में दूसरा नाम केविन फर्ग्यूसन है।

इस फाइट से पहले तक किम्बो को काफी तरजीह दी जा रही थी क्योंकि उनकी स्ट्रीट फाइटिंग स्किल्स के फैंस मुरीद थे। 2008 में इस फाइट के बाद सैथ पेट्रूजैली दूसरे सबसे ज़्यादा पसन्द किए जाने वाले रैसलर बन गए।

सैथ को अपने करियर में कई हार मिलीं और 2013 में इन्होंने MMA से संन्यास ले लिया। 2015 से 'द सिल्वरबैक' के नाम से मशहूर सैथ WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग दे रहे हैं।


पेट्रूजैली ने अपने ट्वीट में स्टैफनी के पंचों की तारीफ की और ये भी कहा कि वे एकदम निशाने पर हैं।।स्टैफनी ने उनका शुक्रिया अदा किया और रोंडा को भी उस ट्वीट के माध्यम से इशारा किया।

8 अप्रैल को न्यू ओरलिंस के मर्सिडीज बेंज सुपरडूम से रैसलमेनिया 34 का प्रसारण होगा जिसमें स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच की जोड़ी रोंडा राउजी और कर्ट एंगल की जोड़ी के साथ एक मिक्स्ड टैग टीम मैच लड़ेगी।

लेखक: जॉनी पेन, अनुवादक: अमित शुक्ला