WWE न्यूज: स्टेफनी मैकमैहन ने ट्रिपल एच को लेकर दिया बड़ा बयान

Enter caption

स्टेफनी मैकमैहन ने WWE में विमेंस सुपरस्टार के लिए काफी कुछ किया है। इस बीच स्टफनी ने CES को इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने अपने ड्रीम मैच के बारे में बताया। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि WWE में विमेंस डिवीजन के एवोल्यूशन की शुरूआत किस तरह हुई। स्टेफनी मैकमैहन ने अपने पति ट्रिपल एच की तारीफ भी की हैं।

WWE में इस समय चीफ ब्रांड ऑफिसर की भूमिका निभाने वालीं स्टफनी मैकमैहन का विमेंस एवोल्यूशन में काफी अहम योगदान है। उनकी लीडरशिप में विमेंस ने साइडशो से मेन इवेंट मैच तक का सफर तय किया। इसके अलावा स्टेफनी काफी समय से ऑन स्क्रीन मभी नजर आई हैं। आखिरी बार वो टीवी पर तब नजर आई थीं, जब मैकमैहन ने रॉ और स्मैकडाउन की कमान संभाली थी।

इससे पहले वो रॉ की कमिश्नर थीं, जिन्होंने कर्ट एंगल को छुट्टियों पर भेजते हुए रॉ की पूरी जिम्मेदारी बैरन कॉर्बिन को दी थी। Wrestle Zone की रिपोर्ट के अनुसार स्टेफनी मैकमैहन ने अपने ड्रीम मैच को लेकर कहा,

मेरा ड्रीम मैच है रैसलमेनिया के मेन इवेंट में विमेंस का मैच होगा, फिर इस बात के फर्क नहीं पड़ता कि उस मैच में कौन सा सुपरस्टार हिस्सा ले रहा है। मुझे नहीं लगता कि यह आसान हैं , लेकिन जो चीज देखकर अच्छी लग रही है कि सभी अपनी जगह के लिए लड़ रहे हैं। यहां बात जेंडर की नहीं है, बल्कि बड़ा सुपरस्टार कौन हैं और कौन अच्छा कर रहा है।

स्टेफनी मैकमैहन ने इसके अलावा WWE में विमेंस एवोल्यूशन का श्रेय अपने पति और WWE के सीओओ ट्रिपल एच को दिया है। उनके मुताबिक हंटर ने विमेंस की ट्रेनिंग मेंस की तरह करानी शुरू की और इसका नतीजा हमें आज देखने को मिल रहा है।

निश्चित ही इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि इस साल होने वाले रैसलमेनिया में 35 में विमेंस मेन रोस्टर का हिस्सा हो सकती हैं। हालांकि देखना होगा कि स्टेफनी का सपना पूरा होता है या नहीं।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now