Create
Notifications

WrestleMania में स्टेफनी मैकमैहन मैच लड़ने वाली हैं?

Ankit

क्या रैसलमेनिया में स्टेफनी मैकमैहन बनाम रोंडा राउजी का मैच होगा , ये सवाल अब हर किसी के मन में चल रहा है। विमेंस के ऐतिहासिक रॉयल रंबल मैच के अंत में सुपरस्टार रोंडा राउजी ने कदम रखा स्टेफनी मैकमैहन से हाथ मिलाया और रैसलमेनिया के लिए अपने इरादें साफ किए। हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि किसके खिलाफ होगा रोंडा राउजी का मैच। रंबल के नजारे को देखते हुए लग रहा है कि स्टेफनी ही रोंडा का शिकार होगी। जिसके लिए स्टेफनी भी शायद अपनी तैयारियां में जुटीं हैं। रोंडा की वापसी के बाद कयास लगाया जा रहा है कि स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच का सामना मिक्स्ड टैग टीम में मैच में द रॉक और रोंडा राउजी की जोड़ी के खिलाफ रैसलमेनिया में होगा। इस महा मुकाबले के लिए WWE द्वारा कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलवा स्टेफनी मैकमैहन देर रात जिम में वर्क आउट कर रही है जिससे लग रहा है कि वो रैसलमेनिया में दस्तक देंगी। हाल ही में स्टेफनी का इंस्टाग्राम पर वर्क आउट वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे स्टेफनी खुद को फिट रखने के लिए वर्क आउट कर रही हैं। इस पोस्ट के कैपशन में स्टेफनी ने हैशटैग रैसलमेनिया और ट्रिपल एच भी डाला है। इन संकेतों से लगता है कि ग्रैंड स्टेज पर ये जोड़ी मैच लड़ने वाली है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे स्टेफनी अपने शरीर को सही आकार में लाने के लिए मेहनत कर रही है। हमने आपको पहले भी बताया था कि रैसलमेनिया को लेकर स्टेफनी काफी दमखम लगा रही हैं। अब देखना होगा कि क्या रैसलमेनिया 34 में स्टेफनी मैच लड़ती है या नहीं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...