Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"स्ट्रोमैन को रिंग में जाकर सिर्फ रैसलर्स की धुनाई करनी चाहिए,ऐसा नहीं करेंगे तो उनके लिए अच्छा नहीं होगा"

SENIOR ANALYST
33   //    12 May 2018, 13:34 IST

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने अपने पॉडकॉस्ट में WWE को कुछ सलाह दी है। जो भी स्टोरीलाइन अभी चल रही है, उसे लेकर स्टोन कोल्ड ने बहुत कुछ बताया। खासतौर पर उन्होंने नाकामुरा, स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस के बारे में बात की। ऑस्टिन ने कुछ टिप्स इन सुपरस्टार्स को अगले लेवल तक पहुंचाने के लिए दिए। इनके करेक्टर में बदलाव के बारे में भी बताया।

स्टोन कोल्ड WWE इतिहास के सबसे सफल रैसलर्स में से एक हैं। वो WWE के फेस रहे है। WCW से लेकर उन्होंने हमेशा अच्छा काम किया है। पूरी दुनिया उनके काम की कायल है। रिटायरमेंट के बाद भी वो कई नए रोल में कंपनी में नजर आए है। पिछली बार वो रॉ की 25वीं सालगिरह में नजर आए थे।

स्टोन कोल्ड ने कहा कि,"आपको हमेशा सचेत रहना होगा कि आप स्ट्रोमैन के साथ क्या कर रहे है। ड्यूड आप अल्फा है। अगर आप उनके काम के साथ अल्फा की तरह व्यव्हार नहीं करेंगे और आप बीटा की तरह या किसी दूसरे की तरह रिंग में उनके साथ खेलेंगे तो आप अपनी क्षमता घटाना शुरू कर देंगे। यहीं स्ट्रोमैन के साथ होगा। अगर उनके करेक्टर के साथ नहीं खेला गया तो उनकी क्षमता फिर नीचे आ सकती है। मैं 6 फुट 8 इंच और 330 पाउंट के सुपरस्टार से ये नहीं चाहता कि वो मुझे हसाएं। मैं ये चाहता हूं कि वो रिंग में जाए और सभी की धुनाई कर दे क्योंकि उनमें ये माद्दा है वो ये कर सकते है।अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो फिर WWE में नीचे की ओर आ जाएंगे। वो बैल्ट के काबिल है तो हमेशा उनसे हंसाने की उम्मीद ना करें"।

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय मंडे नाइट रॉ में परफॉर्म कर रहे है। मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए उन्होंने क्वालीफाई कर लिया है।  पिछले महीने उन्होंने 50 मैन ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल मैच जीता था। ये मैच सऊदी अरब में हुआ था। WWE भी उन्हें अब बड़ा पुश देने की सोच रहा है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...