Create
Notifications

Extreme Rules में रोमन रेंस और डीमन फिन बैलर के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में WWE ने जोड़ी नई शर्त

WWE Extreme Rules में रोमन रेंस और डीमन फिन बैलर के बीच होगा शानदार मैच
WWE Extreme Rules में रोमन रेंस और डीमन फिन बैलर के बीच होगा शानदार मैच
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) में रोमन रेंस और डीमन फिन बैलर (Demon Finn Balor) का मुकाबला होगा। दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। रेड ब्रांड में इस हफ्ते रोमन रेंस ने दो मैच लड़े। मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा रोमन रेंस थे। WWE ने इस दौरान डीमन बैलर और रेंस के मैच को हाइप करने के लिए ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया। इस ग्राफिक्स में दिखाया गया कि दोनों के बीच Extreme Rules मैच होगा। इसका मतलब ये हुआ WWE ने इस पीपीवी के लिए पहला मैच शर्त वाला तय कर दिया है। WWE ने बाद में इस मैच की शर्त को ऑफिशियल भी कर दिया।

It's an EXTREME RULES Match this Sunday with the #UniversalTitle on the line!@WWERomanReigns defends against The Demon @FinnBalor at #ExtremeRules. https://t.co/ht6WfHRRUX

WWE Raw में इस हफ्ते रोमन रेंस और द उसोज नजर आए

Raw में इस हफ्ते रोमन रेंस ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। दो मैचों का हिस्सा रोमन रेंस इस दौरान रहे। मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट मैच रोमन रेंस, बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ। रोमन रेंस ने लैश्ले को पिन कर इस मैच में जीत हासिल की। इसके अलावा सिक्स मैन टैग टीम का हिस्सा भी रोमन रेंस थे। रोमन रेंस और द उसोज का मुकाबला न्यू डे के साथ हुआ। रोमन रेंस ने जेवियर वुड्स को पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में रोमन रेंस की बादशाहत जारी है। पिछले साल वापसी के बाद रेंस ने पहले हील टर्न लिया और फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर भी कब्जा जमा लिया। रोमन रेंस का ये चैंपियनशिप रन अभी तक जबरदस्त रहा क्योंकि उन्होंने कई दिग्गजों को मात दी। ऐज, जॉन सीना और डेनियल ब्रायन जैसे दिग्गजों को रोमन रेंस ने धराशाई कर दिया।

रोमन रेंस और डीमन बैलर का मुकाबला भी अच्छा होगा। फिन बैलर को डीमन कैरेक्टर में अभी तक हार का सामना नहीं करना पड़ा है। इस बार देखना होगा कि बैलर किस अंदाज में अपने आप को बचाएंगे। अगले महीने Crown Jewel के लिए भी रोमन रेंस और लैसनर के बीच मैच तय कर दिया गया है। इस मैच का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now