Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जोड़ी गई बड़ी शर्त

SENIOR ANALYST
न्यूज़
08 Oct 2018, 13:44 IST

nter caption

WWE स्मैकडाउन में इस हफ्ते विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच और शार्लेट के बीच रीमैच होगा। मेलबर्न में हुए सुपर शो डाउन में भी शार्लेट और बैकी के बीच मैच हुआ था, लेकिन मैच के दौरान बैकी ने जान-बूझकर खुद को डिसक्वालीफाई कर दिया था। डिसक्वालीफिकेशन से हारने के बाद भी बैकी लिंच टाइटल बचाने में कामयाब रही।

शो के दौरान ही WWE ने रीमैच की घोषणा कर दी गई थी। अब WWE द्वारा इस चैंपियनशिप मैच में शर्त जोड़ी गई है। शर्त के मुताबिक, बैकी लिंच के किसी भी तरह मैच के दौरान डिसक्वालीफाई होने पर वो टाइटल गंवा देंगी।

E

बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर ने WWE टाइटल के लिए सुपर शो डाउन में शानदार मैच लड़ा था। मैच के वक्त बैकी लिंच ने चैंपियनशिप बैल्ट से शार्लेट पर हमला किया। एक नॉर्मल रैसलिंग सिंगल्स मैच होने की वजह से जीत डिसक्वालीफिकेशन के जरिए शार्लेट की हुई, पर टाइटल बैकी लिंच के पास ही रहा।

बता दें कि बैकी लिंच और शार्लेट पहले अच्छी दोस्त हुआ करती थीं लेकिन समरस्लैम से इन दोनों के रिश्तें में दरार आ गई। सबसे पहले बैकी लिंच को कार्मेला के खिलाफ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच मिल था लेकिन शार्लेट ने भी इस मुकाबले में अपनी जगह पक्की की। WWE समरस्लैम में बैकी लिंच ने कार्मेला के खिलाफ जीत लगभग पक्की कर ली थी लेकिन शार्लेट ने अटैक करके पूरा खेल बदल दिया जबकि टाइटल भी जीत लिया।

समरस्लैम में शार्लेट द्वारा टाइटल जीते जाने के बाद बैकी लिंच ने हील टर्न लेते हुए उन पर हमला कर दिया। तब से दोनों पुरानी दोस्तों के बीच दुश्मनी हर हफ्ते नया रूप लेती नजर आई है। मौजूदा हालात को देखते हुए नहीं लग रहा है कि ये दुश्मनी फिलहाल खत्म होगी। बैकी और शार्लेट की दुश्मनी शो की सबसे अच्छी स्टोरी बन गई है और WWE अभी इसे खोना नहीं चाहेगी।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...