Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस को लेकर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने दिया बड़ा बयान

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

साल 2014 में द शील्ड के टूटने के बाद से ही रोमन रेंस लगातार WWE में सफलता की सीढ़ी चढ़े हैं। WWE और विंस मैकमैहन रोमन रेंस को कंपनी के अगले फेस के रूप में देखते हैं और उन्हें WWE का अगला जॉन सीना बनाया जा रहा है। रोमन रेंस की मर्चैंडाइज़ की बिक्री और दुनिया भर में उनकी फैन फॉलोइंग लोकप्रियता को और बढ़ाती है। द बिग डॉग रोमन रेंस को लेकर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन समय-समय पर अपनी बात रखते हैं। इस बात को लेकर वो WWE की आलोचना करने से भी नहीं झिझकते। टैक्सस रैटलस्नेक के नाम से मशहूर स्टीव ऑस्टिन कई बार कह चुके हैं कि रोमन रेंस रिंग के अंदर शानदार हैं। Off the Board with Jimmy Traina के लेटेस्ट एपिसोड में स्टोन कोल्ड नजर आए, वो Broken Skull Challenge के अगले सीजन को प्रमोट करने के लिए शो पर मौजूद थे। रोमन रेंस के बारे में बोलते हुए स्टीव ऑस्टिन ने कहा, "रोमन रेंस बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और कंपनी जैसे उनको आगे बढ़ाते आई है, वहीं काम कंपनी को जारी रखना चाहिए। फैंस को खुश करने के लिए WWE को रोमन रेंस को हील नहीं बनाना चाहिए।"

"क्या रोमन रेंस के लिए और ज्यादा सीखने और बढ़ने के चांस हैं? बिल्कुल। 3-4 सालों में रोमन रेंस एक अलग ही लेवल पर पहुंच जाएंगे। रोमन रेंस अगर एटिट्यूड एरा के समय होते तो वो जबरदस्त काम करते। रोमन रेंस की लुक्स, साइज और उनका शरीर काफी अच्छा है, उनको बड़ा स्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता।"
रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं, इस बात को कोई भी दरकिनार नहीं कर सकता। वो रैसलमेनिया 31, 32 और 33 को हैडलाइन कर चुके हैं जबकि उनके WWE करियर को सिर्फ 5 साल ही हुए हैं। भविष्य में भी रोमन रेंस कई और रैसलमेनिया इवेंट्स को हैडलाइन करेंगे। जल्द ही रोमन रेंस, जॉन सीना के साथ फाइट करते हुए नजर आ सकते हैं।
Published 26 Aug 2017, 10:37 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit