Create

WrestleMania 38 में 19 साल बाद वापसी कर मैच जीतने के बाद WWE दिग्गज Steve Austin ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी

WWE WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने शानदार मैच लड़ा
WWE WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने शानदार मैच लड़ा

WWE WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने जबरदस्त वापसी की। फैंस को बहुत बड़ा तोहफा इस बार स्टीव ऑस्टिन ने दिया। स्टीव ऑस्टिन का केविन ओवेंस (Kevin Owens) के साथ बहुत ही शानदार मैच भी हुआ। इस बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था। स्टीव ऑस्टिन ने अंत में अपने ही अंदाज में स्टनर मारकर मैच जीत लिया। जबरदस्त वापसी और मैच जीतने के बाद स्टीव ऑस्टिन की पहली प्रतिक्रिया भी अब सामने आ गई।

WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने जीत के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दी

19 साल बाद WWE रिंग में स्टीव ऑस्टिन ने मैच लड़ा और फैंस खुश हो गए। फैंस ने जबरदस्त अंदाज में स्टीव ऑस्टिन को चीयर किया। स्टीव ऑस्टिन ने केविन ओवेंस के खिलाफ मिली जीत के बाद बैकस्टेज इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा,

मैंने इसी जगह से शुरूआत की थी। मैंने यहां पर कुछ भी करने के लिए एंट्री की थी। मैं किस्मत वाला हूं कि यहीं मैंने फिनिश भी किया। केविन ओवेंस शानदार हैं और वो अपना मुंह थोड़ा ज्यादा चलाते हैं। इस वजह से ही शायद मैंने भी वापसी कर उन्हें निशाना बनाया। ये मेरे लिए ऑनर की बात है कि यहां आया। कई मैच हुए और इसमें मुझे भी जगह मिली।
EXCLUSIVE: "Stone Cold" @steveaustinBSR reflects on his in-ring return against @FightOwensFight at #WrestleMania 38. https://t.co/wg54YtY0Lx

स्टीव ऑस्टिन की वापसी पहले से तय की गई थी। केविन ओवेंस के शो में वो गेस्ट बनकर आए। किसी को ये नहीं पता था कि वो मैच भी लड़ेंगे। कुछ समय पहले खबर सामने आई थी कि स्टीव ऑस्टिन फिजिक पर काम कर रहे हैं। इसके बाद फैंस ने अंदाजा लगाया था कि इस सैगमेंट में एक्शन भी देखने को मिलेगा। स्टीव ऑस्टिन और केविन ओवेंस के बीच धमाकेदार मैच हुआ। स्टीव ऑस्टिन को देखकर बिल्कुल भी नहीं लगा कि 19 साल बाद वो मैच लड़े रहे हैं। अपने पुराने ही अंदाज में वो नजर आए। केविन ओवेंस ने भी शानदार काम किया। केविन ओवेंस के लिए भी ये खास मोमेंट था। मेनिया के मेन इवेंट में हिस्सा लेना उनका ड्रीम जरूर होगा। इस बार केविन ओवेंस का ये ड्रीम पूरा हो गया।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment