WWE दिग्गज Stone Cold Steve Austin ने WrestleMania 39 में अपने मैच को किया टीज, दिग्गजों के साथ मुकाबले में आ सकते हैं नजर

Pankaj
WWE दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

Stone Cold Steve Austin: WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने हाल ही में एक और मैच के लिए अपनी बात रखी। हॉल ऑफ फेम जर्नलिस्ट बिल एप्टर और जे.जे.डिलन के साथ टैग टीम मैच के संकेत उन्होंने दिए। बिल एप्टर को इस साल इंटरनेशनल प्रो रेसलिंग हॉल ऑफ फेम से इस साल नवाजा गया था। बिल एप्टर ने भी बड़ा बयान स्टीव ऑस्टिन के साथ मैच को लेकर दिया था। एप्टर ने कहा था कि स्टीव ऑस्टिन सेरेमनी में इस वजह से नहीं आ पाए थे क्योंकि उन्हें हमसे फाइट के लिए टैग टीम पार्टनर नहीं मिला था।

WWE दिग्गज स्टीव ऑस्टिन ने दिया चौंकाने वाला बयान

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए छह बार के WWE चैंपियन ने स्टीव ऑस्टिन ने कहा,

अगर मुझे अपना पार्टनर ढूंढना पड़ेगा तो ये बहुत मुश्किल काम होगा। मैं चाहता हूं कि तुम्हें पैसे के लिए भागना चाहिए और ऐसा करना भी चाहिए। अब इस काम में तुम्हारे साथ क्या हो सकता है तुम्हें पता होगा। मेरे जैसे स्टाइल्स का पार्टनर ढूंढना बहुत मुश्किल होगा। आप सभी टेक्निकल चीजों को जानते हैं। ये बहुत ही डरावनी चीज है। मैं वैसे भी तुम जैस लोगों से दूर रहना पसंद करता हूं। मैं स्टोन कोल्ड हूं और पीछे नहीं हटता हूं। कौन जानता है आगे क्या हो सकता है। क्या पता WrestleMania 39 में ये मौका मिल जाएगा।

youtube-cover

WrestleMania 38 में स्टीव ऑस्टिन का जलवा देखने को मिला था। केविन ओवेंस के साथ उनका जबरदस्त मैच हुआ था और इस मैच में उन्होंने जीत भी हासिल की थी। केविन ओवेंस के लिए ये ड्रीम मैच था। इसके बाद विंस मैकमैहन और ऑस्टिन थ्योरी के ऊपर भी स्टीव ऑस्टिन ने अटैक किया था। WrestleMania 39 में उम्मीद के मुताबिक द रॉक और रोमन रेंस का ड्रीम मैच होगा लेकिन इसके बावजूद स्टीव ऑस्टिन इस शो में आ सकते हैं। अगर वो रहेंगे तो फिर शो को चार चांद लग जाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।