WWE न्यूज: स्टोन कोल्ड के नए शो से जुड़ी जानकारी सामने आई

Enter caption

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन 12 अगस्त वाली रॉ के बाद अपना एक नया शो लेकर आने वाले हैं। यूएसए नेटवर्क ने इसकी जानकारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी है। इस समय उपलब्ध जानकारी के आधार पर ये एक ऐसा शो होगा जिसमें टेक्सस रैटलस्नेक अपने किरदार बदलकर दूसरे की जिंदगी जीने की कोशिश करेंगे।

ब्रोकन स्कल रैंच, बीयर कंपनी और अन्य कामों के बाद एटीट्यूड एरा के इस सबसे बड़े स्टार ने इस नए रोल के लिए हामी भर दी है। आपको याद होगा कि एक समय पर स्टीव ऑस्टिन WWE नेटवर्क पर एक पॉडकास्ट लेकर आते थे। उसे 'स्टोन कोल्ड पॉडकास्ट' कहा जाता था जिसमें रैसलर्स खासकर WWE के लोग हुआ करते थे।

इस शो का हिस्सा ट्रिपल एच से लेकर विंस मैकमैहन तक बन चुके हैं। डीन एम्ब्रोज़ उसके आखिरी गेस्ट थे और उस एपिसोड को काफी कारणों से याद किया जाता है।

WWE के 'टफेस्ट सन ऑफ ए बिच' ने रॉ की 25वीं सालगिरह में वापसी की थी। वहां पर भी वो अपनी पसंदीदा मूव स्टनर को चेयरमैन पर अप्लाई करने से नहीं चूके थे। रैसलिंग को अलविदा कह चुके स्टोन कोल्ड को लोग वापस देखना चाहते थे। अब वो रिंग में नहीं आ सकते, लेकिन फिर भी किसी तरह फैंस से तो मिल सकते हैं।

इस रोल से पहले इस बात की उम्मीद थी कि वो रैसलमेनिया का हिस्सा होंगे। पिछले साल सऊदी अरेबिया में हुए शो में भी उनकी मौजूदगी की उम्मीद थी। इसके बावजूद वो उनका हिस्सा नहीं बने। अब वो एक ऐसे रूप में वापसी कर रहे हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जाता है।

अगर आपने ब्रोकन स्कल रैंच के एपिसोड देखें हैं तो आप जानते हैं कि उन्हें वो कराने में काफी मजा आता है जिसमें एक्शन और रोमांच हो। इसको ध्यान में रखते हुए ये वापसी धमाल मचाएगी। इस शो का हिस्सा बैकी लिंच भी होंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं