WWE दिग्गज Triple H को फेमस Superstar ने दिया सफलता का श्रेय, बड़ा बयान देते हुए किया खुलासा

ट्रिपल एच ने कई युवा स्टार्स को पुश देने का काम किया है
ट्रिपल एच ने कई नए स्टार्स को पुश देने का काम किया है

Street Profits: स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स (Street Profits) ने बेहद कम समय में WWE फैंस के दिल में अपनी जगह बना ली है। फैंस उन्हें टैग टीम डिवीजन के फ्यूचर के रूप में देख रहे हैं। इसी कड़ी में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के एंजेलो डॉकिंस (Angelo Dawkins) ने ट्रिपल एच (Triple H) को सफलता का श्रेय दिया है।

बता दें कि स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने 2017 में NXT में डेब्यू किया था। एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड ने बेहद कम समय अपनी प्रोमो स्किल्स और इन-रिंग वर्क से सभी को दीवाना बना दिया था। उन्होंने NXT में टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती थी, जिसके बाद उन्होंने मेन रोस्टर में डेब्यू किया था और अब वो टैग टीम डिवीजन की टॉप टीमों में से एक हैं।

WWE सुपरस्टार एंजेलो डॉकिंस ने ट्रिपल एच को दिया सफलता का श्रेय

मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद ही एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड फैंस की पसंदीदा टैग टीम जोड़ी बन गए थे। उन्होंने Raw और SmackDown दोनों ब्रांड में टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। हाल में ही एंजेलो ने USA Insider को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने ट्रिपल एच की तारीफ की और बताया कि वो और मोंटेज फोर्ड कैसे एक टैग टीम के रूप में आए थे। उन्होंने स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की शुरुआत का खुलासा किया। उन्होंने USA Insider से बात करते हुए कहा,

"जब WWE ने मोंटेज फोर्ड को साइन किया था, तब से हम दोनों काफी ज्यादा कूल हैं। दोस्त बनने के बाद हमने कभी भी पीछे पलटकर नहीं देखा है। कुछ साल पहले हम NXT में एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में भी थे। इस दौरान ट्रिपल एच ने कहा था कि, 'आओ देखते हैं कि दोनों एक साथ कैसे काम करते हैं?' इसके बाद हम टैग टीम बन गए थे। उनके इस आईडिया के बाद ही द स्ट्रीट प्रोफिट्स टैग टीम बनी थी।"

बता दें कि फैंस ने उनके और द उसोज़ के बीच की स्टोरीलाइन को काफी ज्यादा पसंद किया है। इस दौरान दोनों ही टैग टीमों ने अपने करियर के बेस्ट मैच लड़े हैं।

ये दोनों ही टैग टीमें Money in the Bank और SummerSlam में एक-दूसरे का सामना कर चुकी हैं। यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में किस तरह से द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।