Create
Notifications

WWE में आने पर विचार कर सकता है 'दुनिया का सबसे शक्तिशाली आदमी'

विजय शर्मा

साल 2017 में वर्ल्ड्स स्ट्रॉन्गेस्ट मैन (सबसे शक्तिशाली आदमी) का खिताब जीतने वाले एडी हॉल ने हाल ही में Sports360 को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि WWE ने उन्हें कंपनी में शामिल होने की बात कही थी और वो फिलहाल इस बारे में विचार कर रहे हैं। एडी हॉल ने आइसलैंड को हैफ्टोर जॉर्नसन को हराकर दुनिया के सबसे शक्तिशाली आदमी होने का खिताब अपने नाम किया था। इस दौरान उन्होंने 500 किलो के टायर को 6 बार पलटा था और 320 किलो वजन के साथ स्क्वॉट्स किए थे। वर्ल्ड्स स्ट्रॉन्गेस्ट मैन बनने के बाद एडी हॉल ने इस खेल से रिटायरमेंट ले ली। 3963d-1515439988-800

टाइटल जीतने के दौरान हुई कठिनाइयों के बारे में हॉल ने बताया, "वर्ल्ड्स स्ट्रॉन्गेस्ट मैन टाइटल जीतने मेरा मकसद था और मैंने वो हासिल किया। इसके लिए मैंने अपने शरीर पर काफी प्रेशर डाला। मैं सिर्फ 6 फुट 3 इंच का हूं और मैंने अपना वजन करीब 200 किलो किया। अगर मैंने वजन को कम नहीं किया तो मैं अपनी जान से हाथ धो बैठूंगा।" एडी ने बताया कि वो फिलहाल किसी दूसरे फील्ड में करियर बनाने को लेकर विचार कर रहे हैं। WWE अधिकारियों से मिलने की बात की उन्होंने पुष्टि की। "मुझसे WWE ने कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की थी, इस बारे में हमारी टीम भविष्य में विचार करेगी। अभी मैं काफी अच्छा काम कर रहा हूं और टीवी के कामों में लगा हुआ हूं। मैं और मेरे मैनेजर अच्छा ऑप्शन देखकर ही आगे कदम बढ़ाएंगे।"

पिछले साल एडी WWE के इंग्लैंड दौरे के दौरान शो पर नजर आने वाले थे, लेकिन किसी वजह से वो शो में शामिल नहीं हो पाए। अगर हॉल WWE में आने के बारे में सोचते हैं, तो मार्क हैनरी के बाद WWE में आने वाले दूसरे वर्ल्ड्स स्ट्रॉन्गेस्ट मैन बन जाएंगे। आपको बता दें कि एडी हॉल 25 सालों बाद ये खिताब जीतने वाले पहले ब्रिटिश स्ट्रॉन्गमैन हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...