Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam के किकऑफ मैच का एलान हुआ

SENIOR ANALYST
14 Aug 2018, 14:37 IST

इस हफ्ते रॉ में द बी टीम ने डिलीटर्स ऑफ वर्ल्डस और द रिवाइवल के खिलाफ अपनी टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की। द बी टीम ने रिवायलव को पिन करके जीत हासिल की। माइकल को ने इसके बाद एनाउंसमेंट किया कि द रिवाइवल ने द बी टीम को वन ऑन वन मैच के लिए चैलेंज किया हैं।


एक्सट्रीम रूल्स से टैग टीम चैंपियनशिप की कहानी कुछ अलग सी हो गई है।  द रिवाइवल ने यहां आकर ये बता दिया था कि वो चैंपियनशिप मैच चाहती है। पिछले कुछ हफ्तों से कर्टिस एक्लस और बो डैलस ने अपने प्रतिद्वंदियों पर जीत हासिल की है। समरस्लैम में किक ऑफ शो के लिए एक मिक्स टैग टीम मैच का एलान पहले ही हो चुका है। इस लिस्ट में एक मैच और जुड़ गया है। द बी टीम अप समरस्लैम  में अपनी टैग टीम चैंपियनशिप द रिवाइवल के खिलाफ डिफेंड करेंगी।


द रिवाइवल को पिछले कुछ समय से पुश दिया जा रहा है। पिछले कई टाइम से द रिवाइवल मैच की मांग भी कर रहे थे। तो इस बार समरस्लैम  के बड़े स्टेेज पर उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का अच्छा मौका अब मिल गया है। एक्सट्रीम रूल्स के बाद लगातार द बी टीम टैग टीम चैंपियन हैं। मैट हार्डी और ब्रे वायट ने रीमैच भी लड़ा लेकिन उनकी हार हो गई। तब से द रिवाइवल भी इस चैंपियनशिप लिस्ट में शामिल हो गई।

19 अगस्त को समरस्लैम पीपीवी का आयोजन होगा। मैच कार्ड में कई बड़े मैच पहले से शामिल हो चुके हैं। अब ज्यादा समय समरस्लैम को नहीं बचा है। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर सभी की नजरें रहेंगी। इसके अलावा रोंडा राउजी और एलेक्सा ब्लिस, एजे स्टाइल्स और समोआ जो, केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन, सैथ रॉलिंस और जिगलर के मैच पर भी नजरें रहेंगी। फैंस अब समरस्लैम का इंतजार कर रहे है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...