WWE

SummerSlam में ब्रॉक लैसनर को धोखा देंगे पॉल हेमन?

पिछले हफ्ते लैसनर ने पकड़ा था हेमन का जबड़ा

PWinsider की रिपोर्ट्स के अनुसार पॉल हेमन को WWE परफॉर्मेंस सेंटर में देखा गया है। कयास लगाया जा रहा है  इसका कारण लैसनर है क्योंकि  पिछले हफ्ते की रॉ में हेमन पर ब्रॉक ने अटैक किया था साथ ही बदतमीजी की थी।

पिछले हफ्ते की रॉ में ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन उनके आगे रिंग में दस्तक देने के लिए हाथ पैर जोड़ रहे थे लेकिन लैसनर का इसका कोई फर्क नहीं पडा।  इतना ही नहीं इस दौरान लैसनर ने विलेन किरदार को निभाते हुए हेमन की काफी कुछ बोला। लैसनर इस दौरान पूरे वक्त एक मैगजीन ही पढ़ते रहे और बाहर आने के लिए मना करते रहे।


हालांकि ब्रॉक लैसनर ने रॉ के अंत में रिंग में दस्तक देकर फैंस को खुश तो किया लेकिन उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था।  लैसनर ने जनलर मैनेजर कर्ट एंगल को F5 दिया और पॉल हेमन का जबड़ा पकड़कर धमकी दी।  यहीं से इन दोनों की दुश्मनी के बीच बोए गए। आपको बता दे कि कर्ट ने साफ किया था कि अगर ब्रॉक लैसनर रिंग में नहीं आए तो पॉस हेमन को निकाला जाएगा।  जिसके कारण हेमन, लैसनर के हाथ पैर जोड़ रहे थे।

अनुमान लगाया जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर समरस्लैम के बाद WWE को छोड़ UFC की तरफ अपना रुख करेंगे। जिसके बाद पॉल हेमन अपना नया क्लाइंट तलाश करेंगे। फिलहाल अभी तक साफ नहीं हुआ है कि हेमन का नया "गाय" कौन होगा।  दरअसल, हेमन को परफॉर्मेंस सेंटर में देखा गया है, जहां वो प्रोमो की क्लासेस ले रहे थे। । हेमन की माइक स्किल्स WWE के इतिहास में सबसे बेस्ट है। इस दौरान उन्होंने कई सारी बातें शेयर की और नए टैलेंट को काफी कुछ सिखाया, उम्मीद है कि हेमन अपना नया "गाय" भी देख रहे थे।


कयास लगाया जा रहा है कि NXT के दिग्गज और खतरनाक सुपरस्टार लार्स सुलिवन के एडवोकेट बन सकते हैं। अभी इस खबर की पुष्टी नहीं हुई है लेकिन सबसे ज्यादा लार्स को हेमन के क्लाइंट के रुप में देखा जा हा है। खैर, अब देखना होगा कि अगर हेमन समरस्लैम में ब्रॉक को धोखा देते हैं तो किस तरफ वो अपना बदला लेंगे। ब्रॉक लैसनर समरस्लैम में अपने टाइटल को रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे।