Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam से पहले WWE ने चैंपियनशिप मैच का रिजल्ट लीक किया?

97   //    19 Aug 2018, 15:00 IST

समरस्लैम में कुछ घंटे बाकी है लेकिन उससे पहले WWE ने बड़े चैंपियनशिप मैच का नतीजा लगभग लीक कर दिया है। इससे गलती कहे या फिर WWE की बेहद शानदार चाल, जिससे वो पीपीवी को खास बना सके।  समरस्लैम में WWE टाइटल से लेकर, यूनिवर्सल चैंपियनशिप, रॉ और स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप सिंग्लस मैच में दांव पर लगी है लेकिन इस खबर से समरस्लैम का रोमांच अब किरकिरा हो सकता है।

आपको याद होगा कुछ वक्त पहले स्टेफनी ने विमेंस के लिए ऐतिहासिक पीपीवी एवोल्यूशन का एलान किया था। इसी को ध्यान में रखते हुए अब WWE ने एक बड़ा मैच एलान कर दिया है। ये मैच रॉ की विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस और पूर्व दिग्गज विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस के खिलाफ होगा।  ये पीपीवी 28 अक्टूबर को होने वाला है लेकिन इस मुकाबले की घोषणा हो चुकी है। पहले सिर्फ इस मैच को एडवर्टाइज किया जा रहा था लेकिन अब WWE ने इसको ट्विटर पर एलान कर दिया है।


 

WWE के एलान से ये साफ हो गया है कि  28 अक्टूबर की रात ट्रिश स्ट्रेटस एक बार फिर से रिंग में दस्तक देने वाली हैं। इसी साल विमेंस के रॉयल रंबल मैच में भी ट्रिश ने एंट्री कर सभी को चौंकाया था।  अपने जमाने में ट्रिश एक शानदार सुपरस्टार थीं, उन्होंने कई बार डिवाज के खिताब को जीता जबकि लिटा के खिलाफ दुश्मन विमेंस डिवीजन की बेस्ट स्टोरी मानी जाती हैं।

अगर WWE के हिसाब से ब्लिस और ट्रिश का मैच होने वाला है, तो बात साफ है कि कुछ घंटों बाद होने वाली समरस्मैल में एलेक्सा ब्लिस अपने टाइटल को रोंडा राउजी के खिलाफ डिफेंड कर लेंगी। WWE के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर किए गए पोस्ट पर ब्लिस को बेल्ट के साथ दिखाया है जिससे लगभग तय है कि ब्लिस पीपीवी में रोंडा को हराने वाली हैं।

खैर, WWE में अक्सर अंतिम पलों में नतीजों का बदला जाता है, ऐसे में ब्लिस जीत दर्ज करती है या फिर रोंडा राउजी WWE का पहला टाइटल जीतती है ये तो वक्त बताएगा लेकिन एक बात साफ है कि एवोल्यूश में रोमांच की कोई कमी नहीं होगी जबकि समरस्लैम का रोमांच किरकिरा हो सकता है।

 

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...