COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam में दो बड़े मुकाबले शामिल किए गए

36   //    08 Aug 2018, 11:04 IST

समरस्लैम के लिए अब 2 हफ्तों से भी कम समय बचा है लेकिन अभी भी मैच कार्ड पूरी तरह से फाइनल नहीं हुआ है।  इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन के दो बड़े मैचों को इस कार्ड में डाला गया है। एक मैच चैंपियनशिप के लिए है जबकि एक पुरानी दुश्मनी की कहानी को अंजाम तक पहुंचाने के लिए बुक किया गया।

कुछ हफ्ते पहले स्मैकडाउन की जनरल मैनेजर पेज ने टैग टीम चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट रखा था। इस दौरान ब्लू ब्रांड की सभी टीमों ने हिस्सा लिया। इस टूर्नामेंट को जीतने वाली टीम को समरस्लैम में ब्लजिन ब्रदर्स जो इस वक्त ब्लू ब्रांड के टैग टीम चैंपियंस है उनके खिलाफ मौका मिलने वाला था।

एक तरफ से सभी टीमों को हराते हुए न्यू डे फाइनल तक पहुंचे, दूसरी ओर द बार ने सेमीफाइनल में द उसोज को हराया और अंतिम टीम बनी। फाइनल मुकाबला इस हफ्ते की स्मैकडाउन में द न्यू डे और द बार (शेमस-सिजेरो ) के बीच हुआ। मैच काफी जबरदस्त था और इसे न्यू डे ने जीतकर समरस्लैम में खिताबी जंग के लिए टिकट हासिल किया।


इसके अलावा कुछ साल पहले शुरु हुई डेनियल ब्रायन और द मिज की दुश्मनी के मैच पर भी मुहर लग गई है।  स्मैकडाउन के शुरु होने से पहले द मिज ने एलान किया था कि वो ब्रायन से समरस्लैम में लड़ने को तैयार है और इस कहानी का अंत करना चाहते हैं। आपको बता दे कि कुछ साल पहले ब्रायन जब चोट के कारण रिंग से बाहर थे और ब्लू ब्रांड के मैनेजर थे, तब मिज ने टॉकिंग स्मैक में ब्रायन को डरपोक कहा और बेइज्जती की थी। उस वक्त ब्रायन कुछ नहीं कर पाए थे लेकिन जबसे वापसी हुई है वो मिज से लड़ना चाहते हैं।  बार बार ब्रायन कहते हैं कि उन्हें मिज के मुंह पर मुक्का मारना है। हालांकि पिछले हफ्ते ब्रायन ने मैच की मांग की थी लेकिन उस वक्त मिज खामोश थे लेकिन अब उनका जवाब आ गया है।





खैर, दो बड़े मैचों को शामिल कर लिया गया है लेकिन देखना होगा कि क्या पांचवीं बार द न्यू डे टैग टीम चैंपियन बनते हैं या नहीं  और मिज -ब्रायन की दुश्मनी किस तरह खत्म होती है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...