Create

WrestleMania 34 के बाद ब्रॉक लैसनर की WWE से छुट्टी तय

विजय शर्मा

प्रो रैसलिंग की दुनिया के सबसे बड़े इवेंट रैसलमेनिया 34 को होने में कुछ महीनों का समय बाकी है। लेकिन इसको लेकर अलग-अलग तरह की अफवाहें लगातार सामने आना शुरु हो गई है। ताजा अफवाह के मुताबिक, रैसलमेनिया 34 के बाद ब्रॉक लैसनर WWE का हिस्सा नहीं होंगे और वो WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू नहीं करेंगे। काफी सारे जानकारों का मानना है कि ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 34 के बाद WWE में नजर नहीं आएंगे। इसके पीछे की बड़ी वजह समरस्लैम 2018 की टिकट है। ESPN के रिपोर्टर आरश मर्काजी ने समरस्लैम की टिकट शेयर की है। इस टिकट में WWE के कई सारे सुपरस्टार्स शामिल हैं, जिनमें ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोंडा राउज़ी, एजे स्टाइल्स, समोआ जो, सैथ रॉलिंस, शिंस्के नाकामुरा, न्यू डे, उसोज़, नेओमी, शार्लेट, रैंडी ऑर्टन के नाम हैं।

सबसे खास बात ये है कि इस टिकट से जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर की फोटो नदारद है। जिसकी वजह से जानकार मान रहे हैं कि ब्रॉक लैसनर का समरस्लैम में नजर आना बहुत ही मुश्किल है। इस बात का साफ मतलब है कि ब्रॉक लैसनर अपने कॉन्ट्रैक्ट को रैसलमेनिया 34 के बाद रीन्यू नहीं करेंगे। वहीं टिकट पर गौर किया जाए तो जॉन सीना भी कंपनी के इस बड़े इवेंट में शिरकत नहीं करेंगे।

माना जा रहा है कि रैसलमेनिया 34 में शिंस्के नाकामुरा और रोमन रेंस जैसे सुपरस्टार्स की जीत होगी। ऐसे में समरस्लैम में ये सुपरस्टार अपना टाइटल डिफेंड करते दिख सकते हैं। WWE ब्रॉक लैसनर को कंपनी के साथ बनाए रखने के लिए उन्हें नई और आकर्षक डील दे सकती है, ऐसे में सब कुछ ब्रॉक लैसनर पर टिका है कि वो कंपनी के साथ बने रहना चाहते हैं या नहीं। दरअसल इन अफवाहों को ज्यादा बल मिलने के पीछे का कारण UFC भी है। UFC के प्रेसीडेंट डैना वाइट हाल ही में दिए इंटरव्यू में कह चुके हैं कि ब्रॉक लैसनर चाहें तो UFC में आकर फाइट लड़ सकते हैं। आपको बता दें कि लैसनर भूतपूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं और वो फिर से ऑक्टागन में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...