Create

58 साल की उम्र में रेसलिंग दिग्गज का हुआ निधन, WWE ने स्टेटमेंट जारी कर गहरा शोक व्यक्त किया

फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई
फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई

मैक्सिकन रेसलिंग दिग्गज सुपर पोर्की (Super Porky) का 58 साल में निधन हो गया। टॉक शो माच लूचा ने इस खबर की जानकारी सबसे पहले अपने शो के जरिए दी। सोशल मीडिया पर इसके बाद फैंस शोक में डूब गए। सभी ने अलग-अलग अंदाज में इस दिग्गज को ट्रिब्यूट दिया। WWE ने भी स्टेटमेंट जारी कर इस बारे में जानकारी दी और गहरा शोक व्यक्त किया। TV Azteca के जरिए पोर्की के बेटे ने बताया कि हार्ट अटैक के कारण उनके पिता का निधन हुआ।

सुपर पोर्की ने WWE में भी काफी अच्छा काम किया

पोर्की के बेटे ने बड़ी जानकारी देते हुए कहा कि जिस दिन उनके पिता का देहांत हुआ वो उनके साथ शाम तक थे। साथ ही उन्होंने ये बताया कि रात में 9 बजे उनके पिता के निधन की खबर उन्हें फोन के जरिए मिली। पोर्की का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम था। पूरी दुनियाभर में उनके बहुत फैंस हैं।

सुपर पोर्की का निधन रेसलिंग जगत के लिए बहुत बड़ा झटका है। अभी भी पोर्की रिंग में कभी-कभी एक्शन में नजर आते थे और अपना योगदान देते रहते थे। वैसे अल्वारडो रेसलिंग फैमिली से पोर्की आते थे और इस वजह से वो शुरूआत से ही काफी प्रसिद्ध रहे। WWE में बहुत छोटा रन पोर्की का रहा। साल 2005 से 2006 तक उन्होंने काफी अच्छा काम किया। सिर्फ एक साल में पोर्की ने अपने काम से सभी को प्रभावित कर दिया।

विंस मैकमैहन के साथ पोर्की के हमेशा अच्छे संबंध रहे। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में विंस मैकमैहन ने पोर्की की बहुत तारीफ की थी। पोर्की ने भी हमेशा मैकमैहन के बारे में काफी कुछ कहा। WWE के बाहर भी कई अन्य कंपनी में पोर्की ने काफी अच्छा नाम कमाया। शुरूआत से ही रेसलिंग में उन्हें काफी अच्छा पुश मिला और इसका फायदा भी उन्होंने उठाया था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment