Create
Notifications

WWE न्यूज़: बैकस्टेज काफी मुसीबत में है फेमस सुपरस्टार?

Enter caption
Neeraj
visit

WWE रोस्टर वर्तमान समय में ढेर सारे सुपरस्टार्स से भरा हुआ है और यह सबको पता है कि बैकस्टेज पर हर सुपरस्टार बेस्ट नहीं बन सकता है। Wrestling Observer Newsletter की नई रिपोर्ट के मुताबिक लियो रश इस समय बैकस्टेज पर काफी तनाव का सामना कर रहे हैं।

हालांकि, यह पहला मौका नहीं है जब लियो ने खुद को ऐसी स्थिति में पाया है। जिस तरह Wrestling Observer Newsletter ने खुलासा किया है उसमें कहा जा रहा है कि रश इस समय बैकस्टेज पर लोगों को गलत तरीके से रगड़ रहे हैं। पूर्व ROH रैसलर को लगता है कि उन्हें भरपूर मौके मिलने चाहिए और वह अपनी इस राय को केवल खुद तक ही नहीं रख रहे हैं।

"रश काफी कॉन्फिडेंट इंसान हैं। यह लोगों को गलत तरीके से रगड़ रहे हैं और यहां तक कि आपको बिजनेस में स्टार होना पड़ता है। खबरें यह चल रही हैं कि रश ने यह बात साफ कर दी है कि वह खुद को कंपनी का टॉप स्टार बनाना चाहते हैं और यह कहने में उन्हें शर्म नहीं आती है।"

इस बात को ध्यान में रखा जाना चाहिए कि रश को इस हफ्ते रॉ में नहीं इस्तेमाल किया गया तो वहीं लैश्ले को एक डार्क मैच में इस्तेमाल किया गया था।

24 साल के लियो रश ने 2014 में रैसलिंग की शुरुआत की थी और काफी जल्दी वह इंडिपेंडेंट सर्किट के एक्साइटिंग टैलेंट बन गए थे। अगस्त 2017 में WWE नें उन्हें साइन किया और NXT के शुरुआती दिनों में उन्होंने वेल्वेटीन ड्रीम के साथ फ्यूड किया था।

जून 2018 में 205 लाइव का हिस्सा बनकर रश ने अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया और फिर सितंबर में उन्हें रॉ में बुलाया गया जहां वह लैश्ले के मैनेजर-कम हाइप मैन का रोल अदा कर रहे हैं। लैश्ले के साथ उनकी पार्टनरशिप को शानदार कहा जा सकता है क्योंकि रश के साथ रहकर ही लैश्ले ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now