Create

WWE के बड़े इवेंट में Roman Reigns के ऊपर हुआ खतरनाक अटैक, फेमस Superstar ने आकर ट्राइबल चीफ को बचाया

WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस का साथ देकर दिल जीता
WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस का साथ देकर दिल जीता
reaction-emoji
Bharat kumar

Roman Reigns: WWE का शानदार लाइव इवेंट इस बार ओटावा, कनाडा में हुआ। रोमन रेंस का भी इस इवेंट में मैच हुआ। इस बार रोमन रेंस (Roman Reigns) का साथ यहां पर सैमी जेन (Sami Zayn) ने दिया। पिछले कुछ समय से ब्लडलाइन में शामिल होने के लिए सैमी जेन बहुत कुछ कर रहे हैं। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी उन्हें मौका मिला था। अब लाइव इवेंट में उन्होंने जो किया उसे देखकर रोमन रेंस जरूर खुश हुए होंगे।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने रोमन रेंस का दिया साथ

WWE SmackDown में इस हफ्ते सैमी जेन और रोमन रेंस के बीच बैकस्टेज शानदार सैगमेंट हुआ था। इसके बाद रोमन रेंस ने कहा कि अगर सैमी जेन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनेंगे तो फिर वो ब्लडलाइन में शामिल हो सकते हैं। हालांकि आईसी चैंपियनशिप के लिए हुए नंबर वन कंटेंडर मैच में वो हार गए। इसके बाद मेन इवेंट में रोमन रेंस को मैकइंटायर से बचाने भी सैमी जेन आए थे।

ओटावा लाइव इवेंट में WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। रोमन रेंस ने यहां पर अपनी चैंपियनशिप शेमस और मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड की। इस मैच में बच और रिज हॉलैंड ने दखलअंदाजी की और रोमन रेंस, मैकइंटायर पर हमला किया। इसके बाद सैमी जेन ने एंट्री की और रोमन रेंस को बचाया। सैमी जेन ने रोमन रेंस को बचाया और इसके बाद रेंस ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन की।

Canada's favorite son @SamiZayn after helping his Tribal Chief #WWEOttawa https://t.co/YbTKqKeRmK

अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही ब्लडलाइन में सैमी जेन शामिल हो सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर ये सैमी जेन के लिए अच्छा रहेगा। रोमन रेंस के साथ काम कर द उसोज आज बहुत बड़े सुपरस्टार्स बन चुके हैं। ऐसा ही सैमी जेन के साथ भी हो सकता है। सैमी जेन भी चैंपियन बन सकते हैं। अब आगे देखना होगा कि सैमी जेन के लिए WWE द्वारा क्या खास स्टोरीलाइन तैयार की जाएगी। ब्लू ब्रांड के अगले हफ्ते के एपिसोड में बहुत कुछ नया देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...