Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 रैसलर्स जिन्हें इंटरनेशनल सुपरस्टार शेकअप में Raw से Smackdown में जाना चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
5.14K   //    07 Feb 2019, 11:17 IST

Enter caption

जिन फैंस को नहीं पता उन्हें हम बता देते हैं कि WWE कनाडा में 15 और 16 अप्रैल के दौरान होने वाले अपने शोज़ में सुपरस्टार शेकअप का आयोजन करने जा रहा है। ये खबर पिछली रात हुए कैनेडियन Raw के प्रसारण के समय सामने आयी। आप उसका प्रोमो भी देख सकते हैं:


चूँकि अब सुपरस्टार शेकअप में लगभग 2 महीनों का समय बचा है इसिलए चलिए एक नज़र डालते हैं उन सुपरस्टार्स पर जिन्हें रैसलमेनिया के बाद रॉ से स्मैकडाउन में चले जाना चाहिए।


#5 साशा बैंक्स या बेली


Should both Sasha Banks and Bayley move to SD?

साशा बैंक्स को हर हाल में स्मैकडाउन में चले जाना चाहिए। उनकी साथी रैसलर बेली का उनके साथ जाना या ना जाना कई चीज़ों पर निर्भर करता है।

इस महीने के अंत में होने वाले WWE एलिमिनेशन चैम्बर में बेली और साशा सबसे पहली WWE टैग टीम चैंपियनशिप जीतने की सबसे बड़ी दावेदार हैं। अगर ऐसा होता है और दोनों रैसलर्स की जोड़ी रैसलमेनिया में अपने खिताब को बचाने में कामयाब हो जाती है तो दोनों रैसलर्स को साथ में स्मैकडाउन में आना होगा।


#4 द रिवाइवल


The Revival

द रिवाइवल को WWE रॉ में बहुत कम इस्तेमाल किया गया है जोकि किसी गुनाह से कम नहीं है। साथ ही एक सच्चाई ये भी है कि रॉ की टैग टीम डिवीज़न काफी कमज़ोर है और उसे टीवी पर बहुत कम समय मिलता है।

ऐसे में द रिवाइवल के लिए ये बहुत ज़रूरी है कि वो अब स्मैकडाउन में आये ताकि द रिवाइवल यहाँ प्रोफेशनल रैसलिंग की तीन सबसे बढ़िया टैग टीमों द बार, द न्यू डे और द उसोज़ के साथ आ सके। ज़ाहिर सी बात है कि अगर द रिवाइवल इतनी मज़बूत टीमों के साथ टीवी पर उतरता है तो उनके अनुभव के लिए भी अच्छा होगा और साथ ही रैसलिंग देखने वालों को पहले से ज़्यादा मज़ेदार मैच देखने को मिलेंगे।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...