Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE द्वारा सुपरस्टार शेकअप की तारीख के एलान के बाद सुपरस्टार्स की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

  • अगले हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन में होगा सुपरस्टार शेकअप
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

काफी समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि रैसलमेनिया के बाद जल्द ही सुपरस्टार शेक अप देखने को मिल सकता है और WWE ने इस बात का एलान कर दिया है कि अगले हफ्ते होने वाले रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड में सुपरस्टार्स शेक अप कराया जाएगा। सुपरस्टार शेकअप के दौरान रॉ के कुछ सुपरस्टार्स स्मैकडाउन में जाएंगे और स्मैकडाउन के स्टार्स रॉ में आएंगे। इसके अलावा हो सकता है कि कुछ चैंपियंस को भी अपना ब्रांड बदलना पड़ सकता है।


WWE द्वारा शेकअप की तारीख के एलान के बाद सुपरस्टार्स की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। कुछ सुपरस्टार्स इस एलान से खुश नजर आ रहे हैं, तो कुछ अपने ब्रांड को बदलना नहीं चाहते।
पूर्व टैग टीम चैंपियंस द क्लब ने कहा, "इस समय हमें शेकअप की सख्त जरूरत है और अगर हम स्मैकडाउन में जाते हैं, तो हमें कुछ नयापन मिलेगा। बेली ने कहा कि वो इसके लिए उत्साहित हैं और उसकी वजह कार्मेला है। उनके मुताबिक मिस मनी इन द बैंक के साथ उनका अलग ही रिश्ता है। द बार ने कहा कि वो जहां भी रहेंगे साथ में रहेंगे, उन्हें कोई भी अलग नहीं कर सकता। 205 लाइव सुपरस्टार टीजे पर्किंस ने कहा कि सुपरस्टार शेकअप सिर्फ रॉ या स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स का ही क्यों होना चाहिए, इसमें NXT और क्रूजरवेट डिवीजन के सुपरस्टार्स को भी शामिल करना चाहिए। इसके अलावा पूर्व आईसी चैंपियन द मिज से भी स्मैकडाउन में जाकर डेनियल ब्रायन से फिउड को लेकर सवाल पूछा गया, तो वो वहां से हंसकर निकल गए और कुछ भी नहीं बोले। साल 2016 में रॉ और स्मैकडाउन को अलग किया गया था, तब मिक फोली को रॉ का और डेनियल ब्रायन को स्मैकडाउन का जनरल मैनेजर बनाया गया था। हालांकि पिछले साल रैसलमेनिया के बाद सुपरस्टार शेक अप तो हुआ था, लेकिन इसके साथ ही कर्ट एंगल को रॉ का जनरल मैनेजर भी बना दिया गया था। इस बार की सबकी नजरें सुपरस्टार शेकअप पर होगी और देखना होगा कि रॉ का कौन सा सुपरस्टार स्मैकडाउन में आता है और ब्लू ब्रांड का कौन सा सुपरस्टार रेड ब्रांड में जाएगा।

Published 10 Apr 2018, 14:28 IST
Advertisement
Fetching more content...