Create
Notifications

WWE द्वारा कंपनी से निकाले जाने के बाद फेमस सुपरस्टार ने दिग्गज ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स को कहा थैंक्यू

WWE ने हाल ही में फेमस सुपरस्टार को रिलीज किया था
WWE ने हाल ही में फेमस सुपरस्टार को रिलीज किया था
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE ने हाल ही में 18 रेसलर्स को कंपनी से रिलीज कर दिया। इस लिस्ट में NXT सुपरस्टार फ्रैंकी मोनेट (Franky Monet) भी शामिल थे। रिलीज होने के बाद ट्रिपल एच (Triple H) और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) के प्रति फ्रैंकी मोनेट ने सम्मान दिखाया है। सोशल मीडिया पर फ्रैंकी मोनेट ने बड़ा बयान इस बार दिया।

पूर्व WWE सुपरस्टार फ्रैंकी मोनेट ने रिलीज होने के बाद दिया बड़ा बयान

फ्रैंकी मोनेट ने दिल छू देने वाली बात कंपनी से जाने के बाद की। ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स को धन्यवाद दिया। फ्रैंकी मोनेट ने अपना कंपनी रन शानदार बताया और फैंस का भी शुक्रिया अदा किया।

इस साल 2021 में ही WWE के साथ फ्रैंकी मोनेट ने डील साइन की थी। अप्रैल में इस साल उन्होंने NXT में डेब्यू किया था। NXT विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर में भी फ्रैंकी मोनेट रही थीं। फैंस को फ्रैंकी मोनेट से हमेशा काफी उम्मीदें रही। WWE ने बजट में कमी के कारण फ्रैंकी मोनेट को रिलीज कर दिया। ये बात सुनकर सभी को बुरा लगा होगा। वैसे फ्रैंकी मोनेट का WWE रन ज्यादा लंबा नहीं चला लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया।

फ्रैंकी मोनेट अब किस कंपनी मेें कदम रखेंगी ये देखने वाली बात होगी। शायद इम्पैक्ट रेसलिंग और AEW की तरफ वो अब रूख करेंगी। खैर ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के साथ रहकर उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। दोनों के पास इस समय NXT ब्रांड की पूरी जिम्मेदारी है।

फ्रैंकी मोनेट को इस बात का मलाल जरूर होगा कि वो मेन रोस्टर में परफॉर्म नहीं कर पाईं। WWE ने NXT के अन्य सुपरस्टार्स को भी रिलीज किया है। पिछले एक साल में कई दिग्गज सुपरस्टार्स को WWE ने कंपनी से रिलीज कर दिया है। नाया जैक्स, कीथ ली, कैरियन क्रॉस को भी कंपनी ने इस बार बाहर का रास्ता दिखाया है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आने वाले समय में कुछ और भी सुपरस्टार्स की छुट्टी की जा सकती है।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now