Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Money in the Bank में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का संभावित नतीजा लीक हुआ

SENIOR ANALYST
57   //    27 May 2018, 10:49 IST

रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया एपिसोड के दौरान बताया गया कि एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच मनी इन द बैंक में होने चैंपियनशिप मैच का चौंकाने वाला अंत हो सकता है। रिपोर्ट में बताया गया है कि एक बार फिर से लो ब्लो की वजह से इस टाइटल मैच का अंत होने की उम्मीद है। मनी इन द बैंक पीपीवी में स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होगा।

रैसलमेनिया 34 में एजे स्टाइल्स और द किंग ऑफ स्ट्रॉन्ग स्टाइल नाकामुरा के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच को एजे स्टाइल्स ने अपने नाम किया था, मैच के बाद नाकामुरा ने हील टर्न लेते हुए स्टाइल्स को लो ब्लो दिया और उसके बाद से सैगमेंट और मैचों में बहुत बार लो ब्लो देखने को मिला है।

द शो ऑफ शोज़ रैसलमेनिया में हार के बाद भी नाकामुरा को टाइटल हासिल करने के कई सारे मौके मिले। नाकामुरा और बैकलैश पीपीवी में दोनों के बीच टाइटल मैच हुआ, लेकिन किसी भी मैच का सही से नतीजा नहीं निकल गया। दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के खिलाफ लो ब्लो का इस्तेमाल किया।

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के ब्रायन अल्वारेज ने बताया कि मनी इन द बैंक पीपीवी के दौरान भी एजे स्टाइल्स और नाकामुरा एक दूसरे को लो ब्लो मार सकते हैं और इसी तरह मैच का अंत भी होने की पूरी उम्मीद है। हालांकि स्टाइल्स ने बताया कि वो लो ब्लो से बचने के लिए प्रोटेक्टिव कप पहनेंगे। ऐसे में मनी इन द बैंक पीपीवी में नाकामुरा के खिलाफ एजे स्टाइल्स अपने खिताब का कामयाबी के साथ बचाव कर सकते हैं।

सही मायनों में देखा जाए तो फैंस एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच हुई दुश्मनी से खुश नहीं हैं। मैचों से कहीं ज्यादा लो ब्लो की बात हुई और कई जानकारों को लगता है कि ये दुश्मनी समरस्लैम तक भी जा सकती है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...