Create
Notifications

WWE में पूर्व चैंपियंस के भविष्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, कंपनी से बाहर करने का लिया गया निर्णय?

पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन साशा बैंक्स और नेओमी
पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन साशा बैंक्स और नेओमी
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Sasha Banks and Naomi: WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। PWinsder की रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियंस नेओमी और साशा बैंक्स को 24 घंटे पहले कंपनी के आंतरिक रोस्टर से हटा दिया गया था।

बता दें कि साशा बैंक्स और नेओमी मई में Raw के एक एपिसोड के दौरान लाइव प्रोग्रामिंग को बीच में छोड़ कर चली गई थी। इसके बाद दोनों ही सुपरस्टार्स को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स आई थी कि बैंक्स को WWE कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया गया है। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टी होना बाकी है।

बैंक्स और नेओमी WWE वॉकआउट के बाद सोशल मीडिया में लगातार एक्टिव हैं लेकिन किसी ने भी कंपनी के खिलाफ अपने स्टैंड पर कोई बयान नहीं दिया है। PWinsider की नई रिपोर्ट ने दोनों के भविष्य की स्थिति को कुछ हद तक साफ कर दी है। उन्होंने बताया,

"हालांकि, अभी ऐसा कोई पक्का संकेत नहीं मिला है कि दोनों को रिलीज कर दिया गया है। हाँ, PWInsider.com यह कन्फर्म करता है कि साशा बैंक्स और नेओमी को 24 घंटे पहले WWE के आंतरिक रोस्टर से हटाया गया था। "
And here we are. PWInsider reports Sasha Banks and Naomi have officially been removed from the WWE internal roster. https://t.co/gtrZ3kePfN

WWE से नाराज साशा बैंक्स का नया लुक आया सामने

मई में साशा बैंक्स सस्पेंड होने के बाद अभी तक WWE में वापस नहीं दिखी हैं लेकिन वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बैंक्स कई बार अलग-अलग जगहों पर दिख चुकी हैं जिसमें उनका लुक बदला हुआ नजर आ रहा है। अब उनके प्रसिद्ध नीले बाल नहीं है। बैंक्स का नया लुक कुछ हद तक उनके NXT के दिनों जैसा है।

Sasha Banks was recently spotted sporting a new look!#WWE #SmackDown #SashaBanks https://t.co/P5PTxPfer3

क्या बैंक्स का लुक बदलना इस बात का संदेश है कि वो अब विंस के लिए काम नहीं करती हैं या इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो जल्द ही कंपनी में वापसी कर सकती हैं। यह तो बैंक्स ही ज्यादा अच्छे से बता सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...