Survivor Series 2017: द शील्ड vs द न्यू डे के मैच को खत्म करने के 5 तरीके

b1cb4-1510809367

सर्वाइवर सीरीज़ में WWE की 2 फेमस टीम द शील्ड और द न्यू डे आमने सामने होंगी। इस बात में कोई शक नहीं है कि ये एक जोरदार मैच होगा, लेकिन फैंस के लिए सबसे बड़ी दुविधा पैदा हो गई है कि वो किस टीम को चीयर करें और किसे बू। रॉ में द न्यू डे की दखल से इस मैच की नींव पड़ी और अब एक छोटी दखल ने दुश्मनी का रूप ले लिया है। द शील्ड ने इस हफ्ते स्मैकडाउन पर जाकर टाइटल हार का बदला लिया। द शील्ड और द न्यू डे के बीच होने वाले मैच में इन 5 तरीकों से खत्म किया जा सकता है।

टूट जाएगी द न्यू डे की टीम ?

द न्यू डे की टीम ने स्मैकडाउन पर प्रोमो करते हुए कहा कि हाउंड्स ऑफ जस्टिस द शील्ड की टीम पहले टूट चुकी हैं, जबकि न्यू डे के साथ ऐसा नहीं हुआ है। क्या ये बात इशारा कर रही है कि सर्वाइवर सीरीज़ में न्यू डे का कोई सदस्य अपनी टीम को धोखा दे सकता है? अगर ऐसा हुआ तो ये WWE द्वारा उठाया गया बहुत बड़ा कदम होगा। न्यू डे जहां भी जाते हैं, फैंस उन्हें हमेशा चीयर करते हैं और न्यू डे की टीम सबसे ज्यादा मर्चेंडाइज़ बेचती हैं। ऐसे में ये कदम WWE की आगे की दशा और दिशा को बदल देगा।

5 स्टार मैच

991d6-1510844824-800

द न्यू डे की टीम जबरदस्त मैच लड़ने के लिए जानी जाती है। हाल ही के पीपीवी में द उसोज़ के उनके मैच ने शो में चार चांद लगा दिए थे। वो रैसलिंग जगत की बाकी टीमों के लिए किसी बड़े उदाहरण की तरह है। द शील्ड की टीम का काबिलियत हर कोई जानता है और सभी को अंदाजा है कि वो तीनों सुपरस्टार किसी भी विरोधी के लिए कितने घातक साबित हो सकते हैं। सर्वाइवर सीरीज़ में डैब्यू करने वाली द शील्ड एक बार फिर इसी पीपीवी पर अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

NXT की फेमस टैग टीम कै डैब्यू

6052e-1510845061-800

सर्वाइवर सीरीज़ बड़ी वापसी और फेमस सुपरस्टार्स के डैब्यू के लिए फेमस रहा है। फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि उन्हें सर्वाइवर सीरीज़ में पेज की वापसी देखने को मिलेगी, लेकिन पेज के अलावा एक दूसरी टीम मेन रोस्टर में डैब्यू कर सकती है। ऑथर्स ऑफ पेन WWE NXT की फेमस टैग टीम रही है, जिन्होंने शो में अच्छे मैच दिए हैं। ऑथर्स ऑफ पेन NXT वॉरगेम्स के ट्रिपल थ्रैट टैग टीम मैच का हिस्सा हैं, जोकि एक वॉरगेम मैच होगा। क्या हो अगर ऑथर्स ऑफ पेन, शील्ड और न्यू डे के मैच में दखल दें। उनके लिए इससे बड़ा डैब्यू शायद हो भी नहीं सकता।

बेनतीजा

ebe3d-1510845844-800

जब रिंग में एक साथ द शील्ड और द न्यू डे की टीम हो, तो वहां कैसा एक्शन देखने को मिलेगा इस बात का अंदाजा कोई भी आसानी के साथ लगा सकता है। सर्वाइवर सीरीज़ का ये मैच एक फिजिकल मैच होने वाला है। सभी 6 सुपरस्टार्स रिंग के अंदर लड़ने के साथ-साथ रिंग के बाहर भी अपने जौहर दिखाएंगे। दोनों ही टीमें WWE की सबसे खास टीमों में से हैं। ऐसे में WWE किसी 1 को हरवाने की बजाय इस मैच को बेनतीजा रख सकती है। इस कारण कोई भी टीम अपना मूमेंटम नहीं खो पाएगी।

द शील्ड की शानदार जीत

dd485-1510844740-800

रोमन रेंस WWE के सबसे चहेते सुपरस्टार हैं, इस बात को चाहे कोई माने या नहीं। डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस भी कंपनी के लिए बेहद खास हैं। तीनों ही सुपरस्टार्स पूर्व चैंपियन रह चुके हैं और फैंस को अपनी ओर खींचने का माद्दा रखते हैं। अगले साल के रैसलमेनिया में रोमन रेंस को लेकर WWE बड़ा सोच रही है, ऐसे में मैच में द शील्ड को मजबूत दिखाया जा सकता है और जीत ट्रिपल पावरबॉम्ब के जरिए कराई जा सकती है।