Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Survivor Series: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो शानदार वापसी कर सकते हैं

  • सर्वाइवर सीरीज में इन सुपरस्टार्स की वापसी फैंस को पसंद आएगी
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:46 IST

Survivor Series will be held on 18th November

क्राउन ज्वेल के बाद फैंस WWE से और भी ज्यादा गुस्सा हो चुके हैं। ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती है और सर्वाइवर सीरीज में पिछले साल की तरह एजे स्टाइल्स का सामना करने वाले हैं। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा के बीच एक मैच देखने को मिलेगा। ब्रॉक और स्टाइल्स के मैच के अलावा हमें हर साल की तरह रॉ और स्मैकडाउन सर्वाइवर सीरीज टीम के बीच एलिमिनेशन मैच दिखेगा।

शो में हमें दोनों ब्रांड के बीच टैग टीम एलिमिनेशन मैच और रोंडा बनाम बैकी के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मैच दिखेगा। यह शो कंपनी के लिए काफी खास होने वाला है और इसलिए हमें शो के अंदर काफी सारी अच्छी चीज़ें देखने को मिल सकती हैं।

आइए जाने ऐसे पांच सुपरस्टार्स के बारे में जो इस शो के अंदर अपनी वापसी कर सकते हैं।

#1 लीटा और ट्रिश स्ट्रेटस

Trish Stratus and Lita

पिछले कुछ महीनों में विमेंस रैसलिंग के अंदर काफी सारी नई चीजें हुई हैं। हमें पहला विमेंस पे-पर-व्यू एवोल्यूशन भी देखने को मिला और वहीं शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच ने इस साल की सबसे शानदार दुश्मनी भी की। इस साल रैसलमेनिया के बाद से ही लोग इस बारे में चर्चा कर रहे हैं कि WWE जल्द ही विमेंस टैग टीम टाइटल को ला सकती है।

खुद स्टेफनी मैकमैहन ने भी कहा है कि इस टाइटल की जरूरत कंपनी को है। सर्वाइवर सीरीज ऐसा करने के लिए एक अच्छी जगह होगी क्योंकि इस शो में 5 बनाम 5 एलिमिनेशन मैच देखने को मिलेगा। इस टाइटल को जीतने वाले काफी सुपरस्टार्स हैं और हो सकता है कि लीटा और ट्रिश स्ट्रेटस सर्वाइवर सीरीज में अपनी वापसी करके विमेंस टाइटल की घोषणा कर दें। पिछले कुछ समय में हमें ऐसा होने के संकेत भी मिले हैं। WWE के अंदर भी काफी सारे विमेंस रैसलर्स मौजूद है तो ऐसा किया भी जा सकता है।

इस टाइटल के आने से WWE फैंस भी काफी खुश होंगे और इससे विमेंस रैसलिंग में भी काफी सारी नई चीजें देखने को मिलेंगी।

WWE की ब्रेकिंग और अहम खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Published 11 Nov 2018, 15:35 IST
Advertisement
Fetching more content...