Create
Notifications

Survivor Series: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो शानदार वापसी कर सकते हैं

Survivor Series will be held on 18th November
Ishaan Sharma

क्राउन ज्वेल के बाद फैंस WWE से और भी ज्यादा गुस्सा हो चुके हैं। ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती है और सर्वाइवर सीरीज में पिछले साल की तरह एजे स्टाइल्स का सामना करने वाले हैं। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा के बीच एक मैच देखने को मिलेगा। ब्रॉक और स्टाइल्स के मैच के अलावा हमें हर साल की तरह रॉ और स्मैकडाउन सर्वाइवर सीरीज टीम के बीच एलिमिनेशन मैच दिखेगा।

शो में हमें दोनों ब्रांड के बीच टैग टीम एलिमिनेशन मैच और रोंडा बनाम बैकी के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मैच दिखेगा। यह शो कंपनी के लिए काफी खास होने वाला है और इसलिए हमें शो के अंदर काफी सारी अच्छी चीज़ें देखने को मिल सकती हैं।

आइए जाने ऐसे पांच सुपरस्टार्स के बारे में जो इस शो के अंदर अपनी वापसी कर सकते हैं।

#1 लीटा और ट्रिश स्ट्रेटस

Trish Stratus and Lita

पिछले कुछ महीनों में विमेंस रैसलिंग के अंदर काफी सारी नई चीजें हुई हैं। हमें पहला विमेंस पे-पर-व्यू एवोल्यूशन भी देखने को मिला और वहीं शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच ने इस साल की सबसे शानदार दुश्मनी भी की। इस साल रैसलमेनिया के बाद से ही लोग इस बारे में चर्चा कर रहे हैं कि WWE जल्द ही विमेंस टैग टीम टाइटल को ला सकती है।

खुद स्टेफनी मैकमैहन ने भी कहा है कि इस टाइटल की जरूरत कंपनी को है। सर्वाइवर सीरीज ऐसा करने के लिए एक अच्छी जगह होगी क्योंकि इस शो में 5 बनाम 5 एलिमिनेशन मैच देखने को मिलेगा। इस टाइटल को जीतने वाले काफी सुपरस्टार्स हैं और हो सकता है कि लीटा और ट्रिश स्ट्रेटस सर्वाइवर सीरीज में अपनी वापसी करके विमेंस टाइटल की घोषणा कर दें। पिछले कुछ समय में हमें ऐसा होने के संकेत भी मिले हैं। WWE के अंदर भी काफी सारे विमेंस रैसलर्स मौजूद है तो ऐसा किया भी जा सकता है।

इस टाइटल के आने से WWE फैंस भी काफी खुश होंगे और इससे विमेंस रैसलिंग में भी काफी सारी नई चीजें देखने को मिलेंगी।

WWE की ब्रेकिंग और अहम खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

#2 एरिक रोवन

द ब्लजिन ब्रदर्स ज्यादा समय तक स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस नहीं रहे पाए क्योंकि एरिक रोवन चोटिल हो गए थे। उनकी चोट के बाद न्यू डे ने इस टाइटल को अपने नाम किया जिसके बाद उनसे इस टाइटल को द बार ने जीत लिया। सर्वाइवर सीरीज में हमें रॉ और स्मैकडाउन लाइव के बीच 5 बनाम 5 टैग टीम एलिमिनेशन मैच देखने को मिलेगा।

न्यू डे और द उसोज को अब तक स्मैकडाउन के लिए बुक किया जा चुका है और संभावना है कि रोवव पांचवें सदस्य हो सकते हैं। रोवन रिंग के अंदर अपनी वापसी करके काफी सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर सकते हैं। इससे वह आगे चलकर मौजूदा स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस द बार के बीच दुश्मनी भी शुरू कर सकते हैं।

अगर द ब्लजिन ब्रदर्स दोबारा से स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस बनते हैं तो टैग टीम डिविज़न को फायदा हो सकता है। पिछली बार तो चोट लगने के कारण ऐसा नहीं हो पाया था लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा।

#3 मैट हार्डी

Image result for Matt Hardy sportskeeda

कुछ समय पहले WWE दिग्गज मैट हार्डी ने यह घोषणा की थी कि वह अब रिटायर हो चुके हैं और उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि वह रिटायर नहीं हुए हैं और पिछले हफ्ते WWE के एक लाइव इवेंट के दौरान वह एक झगड़े का हिस्सा भी बने थे।

हाल ही में स्पेन में हुए एक लाइव इवेंट के दौरान हार्डी एक बड़े झगड़े का हिस्सा बने जिससे वो शो खत्म हुआ था। वहां उन्होंने जिंदर महल और दूसरे सुपरस्टार्स पर हमला किया था। फिलहाल ऐसा लगता है कि हार्डी रिंग में अपनी वापसी करना चाह रहे हैं और सर्वाइवर सीरीज इवेंट के दौरान वह अपनी वापसी करके WWE फैंस को चौंका सकते हैं। वह हमेशा से ही फैंस के पसंदीदा रैसलर्स में से एक रहे हैं और इसलिए इनकी वापसी से कोई फैन निराश नहीं होने वाला।

#4 ब्रे वायट

Image result for Bray Wyatt sportskeeda

मैट हार्डी के आखिरी टैग टीम पार्टनर ब्रे वायट भी हार्डी के आखिरी मुकाबले के बाद से ही WWE के अंदर नजर नहीं आए हैं। पिछले कुछ हफ्तों से उन्होंने यह संकेत दिए हैं कि वह रिंग के अंदर अपनी वापसी करने वाले हैं।

कुछ समय पहले यह अफ़वाह आई थी कि वह अपनी वापसी करके द वायट फैमिली को जोड़कर ब्रॉन स्ट्रोमैन की यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में मदद करेंगे लेकिन यह सभी बातें गलत साबित हुई और क्राउन ज्वेल में लैसनर ने स्ट्रोमैन को हरा दिया। अब वायट हमें सर्वाइवर सीरीज के 5 बनाम 5 टैग टीम एलिमिनेशन मैच में टीम रॉ का हिस्सा बनते हुए नजर आ सकते हैं।

यह मैच प्री शो का हिस्सा हो सकता है और ऐसे में इनकी वापसी से फैंस में मेन शो के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हो जाएंगे। वायट एक अच्छे रैसलर हैं और उन्होंने पहले भी अपने शानदार काम से फैंस को प्रभावित किया है और ऐसा दोबारा हो सकता है।

लेखक- निशांत जयराम अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...