Survivor Series से पहले शील्ड ने दिया न्यू डे को करारा जवाब

न्यू डे के कारण शील्ड के सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज को पिछले हफ्ते सिजेरो और शेमस के खिलाफ रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को गंवाना पड़ा था। उसके बाद से इन दोनों टैग टीम्स ने एक दूसरे के ऊपर निशाना साधना शुरू कर दिया था। आज हुई मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस ने करीब एक महीने बाद WWE टीवी पर वापसी की और उन्होंने शील्ड के अपने बाकी साथियों के साथ मिलकर स्टेफनी मैकमैहन से सर्वाइवर सीरीज में न्यू डे के खिलाफ मैच की मांग की। अब उनका मैच कंफर्म हो गया है, तो न्यू डे ने एक बार फिर शील्ड पर निशाना साधा। बिग ई ने ट्वीट करते हुए शील्ड का मजाक बनाया, फैंस उनके ट्वीट को नीचे देख सकते हैं।

हालांकि इस बार शील्ड भी पीछे नहीं हटी और रॉ में द मिज, सिजेरो और शेमस को हराने के बाद WWE.com के साथ बातचीत के दौरान शील्ड ने कहा, "न्यू डे को बार करना पसंद है, लोगों का मजाक करना पसंद है, लेकिन हमें सिर्फ लड़ना ही पसंद है। अगर सीधा बोले तो न्यू डे हमारे लेवल के ही नहीं है और सर्वाइवर सीरीज में हम उन्हें हराकर वापस बी शो में भेज देंगे।"

youtube-cover

अब 19 नवंबर (भारत में 20 नवंबर) को होने वाले सर्वाइवर सीरीज में शील्ड और न्यू डे के बीच सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि साल 2014 में हुए पेबैक के बाद यह पहला मौका जब शील्ड किसी पीपीवी में एक साथ टीम के तौर पर लड़ते हुए दिखाई देंगे। इससे पहले टीएलसी पीपीवी में शील्ड का सामना द मिज, सिजेरो, शेमस, केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होना था, लेकिन पीपीवी से एक हफ्ते पहले बीमार होने के कारण रेंस को टीएलसी से हटना पड़ा था और उन्होंने मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में ही वापसी की।